जब ऐश्वर्या राय ने ऋतिक रोशन के साथ किया मुंह काला, चारो तरफ बच्चन परिवार की हुए बेज्जती, लिया बड़ा फैसला…
जब ऐश्वर्या राय ने ऋतिक रोशन के साथ किया मुंह काला, चारो तरफ बच्चन परिवार की हुए बेज्जती, लिया बड़ा फैसला…

सिनेमा जगत में जब से फिल्मे बननी शुरु हुईं हैं तब से अभी तक बहुत बदलाव हुआ, लेकिन तब से लेकर अब तक एक चीज में बदलाव नही हुआ वो है फिल्मों में रोमांस। आजकल की फिल्में हो या वेब सीरीज दोनों में इंटिमेट सीन खुब दिखाए जाते हैं। कई बार इंटिमेट सीन सितारों को भारी पड़ जाता है।ऐसा ही कुछ हुआ ऐश्वर्या राय और रितिक रोशन की फिल्म धूम में।

ऐश्वर्या राय ने किया था रितिक रोशन को किस

ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन

फिल्म धूम में एक सीन ऐसा था जहां ऐश्वर्या राय और रितिक रोशन लिपलॉक किस किया था। इस सीन के बाद बहुत बवाल हो गया था। और वह इसके वजह से कानुनी दांव पेंच में फंस गईं।

इस कांड के दौरान एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ रिलेशन में थी

बता दें कि फिल्म धूम जब रीलीज हुई थी तब ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन को डेट कर रहीं थीं। वह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाले थे।

 दुल्हन बनने वाली थीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय

वहीं जब इस बवाल ने तुल पकड़ा तब रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय की इस सीन की वजह से बच्चन परिवार काफी ज्यादा नाराज हो गया था । और ऐश्वर्या पर बच्चन परिवार बुरी तरीके से भड़क गया था क्योंकि हर तरफ सिर्फ इनकी चर्चा हो रही थी।

पर फिजिकल सीन करने में अनकंफरटेबल हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय

बता दें कि एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने रितिक रोशन के किसिंग सीन पर कि उस सीन की वजह से उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा था। उन्होंने कहा कि वह हॉलीवुड की कई सारी स्क्रिप्ट को इसलिए मना कर चुकी थी वो फिजिकल सीन करने में अनकंफरटेबल थीं।

लोगों ने भेजा था नोटिस

इस सीन के लिए लोग ऐश्वर्या राय को लीगल नोटिस भेजने लगे थे।  नोटिस में लिखा रहता था कि आप आईकॉनिक है। लड़कियां आपको उदाहरण मानती हैं। इस घटना के बाद से रितिक और अभिषेक बच्चन ने एक दुसरे से बात करना तक बंद कर दिया था।

ये भी पढ़ें-IND vs SA: ‘मैं भी IPL खेलना चाहता हूं’, भारत पहुंचतें अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा का आया बयान, डेवाल्ड ब्रेविस के लिए कही ये बात