'मेरी बायोपिक में ब्रेड पिट निभाये मेरा रोल' इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के जवाब सुन एंकर की भी नहीं रुकी हंसी
'मेरी बायोपिक में ब्रेड पिट निभाये मेरा रोल' इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के जवाब सुन एंकर की भी नहीं रुकी हंसी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अहमद शहजाद ने हाल ही में जब इंटरव्यू नेशनल टीम को लेकर बात की तब वो सभी को चहेते बन गए। जिसके बाद अब उनका एक और विडियो काफी वायरल हो रहा है और क्रिकेट प्रेमियों को पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो में अहमद शहजाद अपनी बायोपिक मूवी में एक्टर ब्रेट पिट की भूमिका निभाए जाने की बात कर रहें हैं। जिसके बाद एंकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया है।

अहमद शहजाद चाहते हैं उनकी भूमिका निभाए ब्रेट पिट

पाकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद (Ahmed Shahzad) जोकि कुछ दिनों में चर्चा में हिस्सा बने रहते हैं। उनका कहना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तब उस बायोपिक में उनकी भूमिका बॉलीवुड या पाकिस्तान के एक्टर नहीं बल्कि हॉलीवुड के एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) उनका किरदार निभाएं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने हाल ही में पाकिस्तानी चैनल जीयो न्यूज में अपने इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि उनकी भूमिका को निभाने के लिए किस को सही मानते हैं। जिसपर खिलाड़ी ने कहा कि बॉलीवुड के अभिनेता ब्रेट पिट को उनकी भूमिका निभानी चाहिए। उनका ये जवाब सुनते ही न्यूज एंकर भी जोर से हंसने लगा जाता है। जिसके बाद जब एंकर ने इस विडियो को शेयर किया तो सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल होने लगा।

Also Read : इन 2 टीमों को सिर्फ 1 बार मिला विश्व कप खेलने का मौका, दोबारा इस वजह से नहीं बन सकीं ICC टूर्नामेंट का हिस्सा

फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए काफी मजे

जब शाहबाज अहमद ने ब्रेट पिट का नाम लिया तब ये वीडियो काफी वायरल हुआ। जिसके बाद पाक फैंस ने इस पर काफी व्यंग किए। शाहबाज अहमद अपने शुरुआती समय में काफी प्रसिद्ध हुए थे। अहमद शहजाद (Ahmed Shahzad) पाक टीम के एक उम्दा खिलाड़ी दाह चुके हैं लेकिन अब उनके कैरियर पर फुल स्टॉप लग चुका है। हाल ही में उन्होंने वकार यूनिस को उनके कैरियर के खतम होने की वजह माना था। इस बयान के बाद भी वो काफी चर्चा में रहें थे।

अपने कैरियर में उन्होंने कुल 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमे टेस्ट में 982 रन, वनडे में 2605 रन और टी-20इंटरनेशनल में 1471 रन अपने खाते में जोड़े हैं। शहजाद अहमद ने अपना आखिरी मैच पाकिस्तान के लिए अक्टूबर 2019 में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 फॉर्मेट में मैच खेला था। लगभग 3 साल से टीम से बाहर रहने के बाद उनका कैरियर खत्म हो चुका है, ऐसा माना जा रहा है।

Also Read : ‘भारतीय टीम टेस्ट मैच से ज्यादा तो आईपीएल खेलना पसंद है’ इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने लगाए आरोप