संन्यास के करीब पहुंच चुके ये 4 खिलाड़ी, T20 WORLD CUP 2022 में करेंगे जबरदस्त वापसी, दूसरे नंबर वाले ने IPLसे की वापसी
संन्यास के करीब पहुंच चुके ये 4 खिलाड़ी, T20 WORLD CUP 2022 में करेंगे जबरदस्त वापसी, दूसरे नंबर वाले ने IPLसे की वापसी

आईसीसी टी20 विश्व कप जोकि इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाला हैं। सभी देश इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए अपनी बेस्ट टीम तैयार करने में लगे हुए हैं। जिसके ये प्रतियोगिता दर्शको के लिए और भी रोमांचक हो जायेगी।

इसी के साथ इस T20 WORLD CUP 2022 में कुछ ऐसे दिग्गज खिलाड़ी भी वापसी कर सकते हैं जोकि उम्र के लिहाज से सन्यास के करीब हैं। आज हम आपको ऐसे ही चार खिलाड़ियों के विषय में बताने जा रहे हैं, जोकि आईसीसी T20 WORLD CUP 2022 में वापसी कर सकते हैं।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम – सुनील नरेन

सुनील नरेन
सुनील नरेन

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुनील नारायण ने अपना आखिरी मैच नेशनल टीम के लिए 2019 में खेला था। उसके बाद से वो टीम में नजर नहीं आए हैं। जिसके कई कारण सामने आए हैं। जिसमें अनुबंध से जुड़े मुद्दे और गेंदबाजी एक्शन भी शामिल हैं। जिसके बाद अब आईसीसी टी20 के लिए सुनील नरेन को अपनी स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्ले को ताकत भी दिखानी होगी ताकि उनकी टीम में वापसी हो सके।

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम – फाफ डु प्लेसिस

फाफ डु प्लेसिस
फाफ डु प्लेसिस

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम में फाफ डु प्लेसिस T20 WORLD CUP 2022 में वापसी कर सकते हैं। फाफ डु प्लेसिस ने टी20 में फोकस के लिए टेस्ट क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया था जोकि सेलेक्टर्स को कुछ खास नजर नही आया। फाफ डु प्लेसिस को अफ्रीका की टीम फिर से वापस लाती है तो साल 2022 में आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप को वह और भी दिलचस्प बना देंगे। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने टी20 पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टेस्ट छोड़ दिया था। हालांकि बोर्ड ने उनको अनदेखा कर दिया। फाफ डु प्लेसिस की वापसी टीम को एक पक्की बल्लेबाजी देगी, अगर मार्क बाउचर फाफ डु प्लेसिस की वापसी करवाते हैं तब टी20 विश्व कप और भी रोमांचक हो जायेगा।

 पाकिस्तान क्रिकेट टीम – मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमिर ने पहले संन्यास की घोषणा की और फिर इसे वापस भी ले लिया। हाल के कुछ महीने पहले उन्होंने अपनी एक बातचीत में कहा था कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के विषय में सोच रहे हैं। वो शाहीन अफरीदी के साथ मिलकर काफी अच्छी गेंदबाजी यूनिट बना सकते हैं। जिससे प्रसंशको का काफी मनोरंजन हो सकता है।

ALSO READ:T20 World Cup 2022 से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, विराट कोहली होंगे बाहर, वजह आई सामने!

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम – इमरान ताहिर

इमरान ताहिर

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के 40 से ज्यादा उम्र के गेंदबाज इमरान ताहिर अभी भी इंटरनेशनल मैच के लिए उपलब्ध है। इमरान ताहिर को टी20 के लिहाज से एक सरप्राइज़ गेंदबाज माना का सकता है। जोकि किसी भी मैच को पलट सकते है। केशव महाराज के साथ मिलकर वो अपनी टीम के लिए वापसी कर सकते हैं।।

Also Read : ये 5 मशहूर देशी-विदेशी क्रिकेटर जो भेष बदल तफरी करने पहुंचे लोगो के बीच, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल