abhishek aish

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को हुआ था। अभिषेक बच्चन ने कई हिट फिल्मो में किरदार निभाया है। बता दें कि अभिषेक बच्चन भले ही अमिताभ बच्चन के बेटे हैं लेकिन उन्होंने खुद ही अपनी एक पहचान बनाई है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ हुई झगड़े की खबरें तो आपने सुनी ही होगी। आपको बता दें कि इस चीज को लेकर एक बार खुद अभिषेक बच्चन ने एक बड़ा खुलासा किया है।

अभिषेक बच्चन ने खुद किया खुलासा

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने खुलासा करते हुए कहा कि एक बार ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो दिन तक बेडरूम से बाहर निकाल दिया था। जिसके कारण वह हॉल में सोते थे। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी लीग में एक टीम के मालिक भी हैं।

एक्टर ने बताया कि जब साल 2014 में अभिनेता की टीम ने खिताब जीता तो वह किसी कार्यक्रम में कर्नल जेपीआर से मिले। इस दौरान उनका ध्यान कर्नल की ट्राफियों पर पड़ा, जो अलमारी के सबसे निचले खाने में सजी हुई थीं।

वहीं इस दौरान जब उन्होंने कर्नल से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे अपनी कामयाबी को सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहते। इस बात को सुनकर अभिषेक बच्चन काफी प्रभावित हुए।

ऐश्वर्या ने निकाला बेडरूम से बाहर

वहीं कर्नल की बात से प्रभावित होकर उन्होंने अपने रूम में सजे अवॉर्ड्स को अलमारी में नीचे रख दिया। जिसे देखकर ऐश्वर्या भड़क गई और उनसे नाराज हो गईं। अभिषेक बच्चन के कई बार समझाने के बाद भी ऐश्वर्या का गुस्सा शांत नहीं हुआ। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अभिषेक को रूम से बाहर जाने के बोल दिया। जिसके चलते उन्हें दो दिन तक हॉल में सोना पड़ा था। हालांकि कुछ दिन बाद दोनों के बीच सब नॉर्मल हो गया।

ALSO READ: गरीबो का मसीहा, रॉबिन हुड, पूर्व भारतीय नेता की हत्या, अल्पसंख्यक मुस्लिम की पुलिस हिरासत में हत्या, अतीक, अशरफ की मौत पर जानिए BBC समेत विदेशी मीडिया पर क्या-क्या छपा है

Published on April 19, 2023 12:39 pm