ishwarya Rai and Abhishek Bachchan Divorce news

ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan) की जोड़ी को लोग आइडियल कपल कहते हैं। इन दोनों की जोड़ी के लोग बहुत पसंद करते हैं। लंबे समय डेट करने के बाद में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन अब उनके डाइवोर्स की खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर इनके फैन बहुत ही दुखी हो गए। इस खबर ने देश में खलबली मचा कर रखी है। वह इतनी फेमस हैं कि हर कपल्स इनकी तरह बनने के लिए सोचता है।

सोशल मीडिया पर खबर बहुत तेजी से चल रही है कि अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन अलग होने वाले हैं। वहीं फैंस के मन में सवाल उठता है कि आइडियल कपल आखिर क्यों अलग हो रहें हैं। आखिर इसके पीछे की वजह क्या है।

फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जैसे ही अभिषेक और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के अलग होने की खबर आई है उनके फैंस हैरान रह गये। वहीं फैंस कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि आखिर मैं क्या सुन रहा हूं। मैं नहीं चाहता कि बॉलीवुड का बेस्ट कपल अलग हो। इतने अच्छे लगते हैं साथ में। दूसरे यूजर ने लिखा क्या बकवास है। मैं नहीं मान सकता ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन अलग हो रहे हैं।

काफी समय तक  एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने एक बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम उन्होंने आराध्या बच्चन रखा।

 मुकेश अंबानी की कल्चरल शो से उठी बातें

कुछ दिन पहले ही बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी ने कल्चरल सेंटर की लॉन्चिंग इवेंट पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की, जिसमें एश्वर्या (Aishwarya Rai) भी पहुंची थी। लेकिन वह अभिषेक बच्चन के बिना ही पहुंची थीं, तभी से यह कयास लगाया जाने लगा कि दोनों के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

फिर लोगों ने बातें करना शुरू कर दिया। और यह खबर सामने आने लगी कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जैसे यह खबर सामने आई है दोनों के फैंस काफी निराश हो गए।

बता दें कि बच्चन परिवार इंडस्ट्री का सबसे इज्जतदार खानदान है। ऐसे में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को आइडल कपल भी कहा जाता है।

ALSO READ: अभिषेक बच्चन ने की ऐश्वर्या राय के साथ ऐसी हरकत, धक्के मारकर एक्ट्रेस ने बेडरूम से निकाला बाहर, सोना पड़ा बाहर

Published on April 19, 2023 12:49 pm