Placeholder canvas
TEAM INDIA HARDIK PANDYA
क्रिकेट न्यूज

Team India के 4 सबसे बदनाम खिलाड़ी जिन्हें लड़कियों ने किया सोशल मीडिया पर एक्सपोज, 2 ने तो खुद कबूली थी कई लड़कियों से सम्बंध की बात

भारतीय (Team India) खिलाड़ियों के शौक का कोई जवाब नहीं। कुछ को गाड़ियों का शौक है, तो कुछ को अलग-अलग जगहों पर घूमने-फिरने का। लेकिन कुछ भारतीय खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें खूबसूरत लड़कियों का शौक है। ये बात हम नहीं बल्कि इन्होंने खुद कुबूल की है। आज हम आपको 4 ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के विषय में बताएंगे, जिन्हें हर वक्त खूबसूरत लड़कियों का सुरुर चढ़ा रहता है।

हार्दिक पांड्या

इस लिस्ट में पहला नाम भारतीय टीम (Team India) के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का शामिल है। वह अपने शानदार खेल के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उन्होंने आईपीएल 2022 में जबरदस्त वापसी करते हुए गुजरात टाइटंस को उसके पहले ही सीजन में खिताब जिता दिया था। इसके बाद से उन्हें भारतीय टीम का भविष्य का कप्तान माने जाने लगा है।

हार्दिक पांड्या को खूबसूरत लड़कियों का नशा है। वह एक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं। इस बात की तस्दीक खिलाड़ी खुद कर चुके हैं। उन्होंने कॉफी विद करण शो में कुबूल किया था कि वह कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं।

मोहम्मद शमी

भारतीय टीम (Team India) के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। उनकी एक्स पत्नी हसीन जहां ने इस बात का खुलासा किया था कि तेज गेंदबाज अन्य महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध रखते हैं।

उन्होंने दावा किया था शमी प्रॉस्टिट्यूट्स से संबंध बनाते हैं।  इसपर खिलाड़ी को काफी ट्रोल होना पड़ा है। उनकी काफी आलोचना हो चुकी है।

केएल राहुल

टीम इंडिया (Team India) के ओपनिंग बैट्समैन केएल राहुल भी इस लिस्ट में शामिल है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें उन्हें पोल डांस करती हुई एक लड़की को घूरते हुए देखा गया था। वह उस लड़की को अजीब सी नज़रों से देख रहे थे जिसपर ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया था।

बता दें कि केएल राहुल ने हाल ही में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी संग शादी रचाई थी। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम (Team India) के स्टार रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। युजवेंद्र चहल ऐसे पहले खिलाड़ी हैं, जिसने 1 पारी में टी20 के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है। हालांकि इस लिस्ट में युजवेंद्र चहल का नाम देखकर आपको हैरानी जरुर होगी, लेकिन 20 साल की एक खूबसूरत लड़की निलुनी के एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से उन्हें भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

दरअसल उस लड़की ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर कमेंट किए बिना युजवेंद्र चहल से नहीं रहा गया और उन्होंने कमेंट कर दिया, जिसके बाद उस लड़की ने युजवेंद्र चहल के कमेंट का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर खिलाड़ी को भलाबुरा सुनाया था।

ALSO READ: पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने बताया क्यों प्रतिभाशाली होने के बावजूद भी टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पा रहे संजू सैमसन