फटी ब्रा में जैकलिन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीर, अनजाने में दिखा दिया वो जो नहीं दिखाना था, देखें फोटो
फटी ब्रा में जैकलिन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीर, अनजाने में दिखा दिया वो जो नहीं दिखाना था, देखें फोटो

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जैसे ही जैकलिन अपनी तस्वीरें शेयर करती है वैसे ही बवाल मच जाता है। अब जैकलिन ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखते ही हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, एक्ट्रेस ने एक सेल्फी फोटो अपनी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जो देखते-देखते वायरल हो गया। इस फोटो में लोगों की नजरें उनकी ब्रा पर जाकर टिक गई। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा।

जैकलिन ने पहन ली फटी ब्रा

वैसे तो जैकलिन की आए दिन कोई न कोई तस्वीर शेयर होती रहती है। वहीं फैंस उनकी तस्वीरों को देखना पसंद भी करते हैं और वह कभी भी अपनी अदाएं दिखाने से पीछे नहीं हटती है। जिसको देखकर फैंस काफी खुश होते हैं। लेकिन इस बार जैकलिन ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनकी फटी हुई ब्रा नज़र आ रही है। फोटो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि ब्रा की स्ट्राइक उधर गई है। जिसकी वजह से उनको ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा है।

मनी लॉन्ड्रिंग में फंसी है जैकलिन

इन दिनों जैकलिन का नाम मनी लांड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़कर सामने आया है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस को ईडी के दफ्तर जाना पड़ता है। बता दे कि जैकलिन और सुकेश रिलेशनशिप में थे। इन दोनों की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर भी लीक हो गई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने सुकेश को डेट करने की खबर को गलत बताया था।

ALSO READ: संन्यास के करीब आ गए हार्दिक पांड्या, इस दिन लेंगे वनडे से संन्यास, खुद पूर्व कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

सुकेश ने ऐसे किया था जैकलिन से कांटेक्ट

बता दें कि सुकेश ने सबसे पहले जैकलिन को 2021 में कांटेक्ट किया था जब वह तिहाड़ जेल में था। फिर सुकेश ने एक्ट्रेस को हेयर ड्रेसर देने के लिए कांटेक्ट किया और फिर इनकी नजदीकियां बढ़ने लगी और सुकेश उनको महंगे तोहफे देने लगा और उनकी नजदीकियां बढ़ गई।

ALSO READ: 2022 के लिए भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल हुआ घोषित जानिए कब, कहां और किस देश से होगा टीम इंडिया का सामना, इन शहरों को मिले मैच