Placeholder canvas

मरने के बाद पत्नी और बच्चों के लिए इतने करोड़ की संपति छोड़ गये हैं राजू श्रीवास्तव

by Avantika
raju srivastav net worth family

कॉमेडी जगत के मशहूर कलाकार राजू श्रीवास्तव हर किसी के लोकप्रिय थे। उनकी कॉमेडी सुनकर हर कोई हंसने को मजबूर हो जाता था। वहीं ऐसे दिग्गज कॉमेडी कलाकार का इसी साल 21 सितंबर 2022 को निधन हो गया। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

40 दिन बेहोशी की हालत में अस्पताल में रहने के बाद 21 सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए हैं।

राजू श्रीवास्तव के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी हैं

बात करें कॉमेडी किंग राजू के घरवालों की तो राजू श्रीवास्तव का जन्म कानपुर में हुआ था। उनके पिता बलाई काका के नाम से जाने जाते हैं। दरअसल, वह एक कवि थे। वहीं बड़े भाई दीपू श्रीवास्तव है। इसके अलावा राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव और उनके दो बच्चे हैं।

एक बेटा जिसका नाम आयुष्मान श्रीवास्तव और एक बेटी अंतरा श्रीवास्तव। गजोधर भईया ने अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में फिल्म तेजाब से की थी। इसके बाद उन्होंने मैंने प्यार किया, बाजीगर, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, बिग ब्रदर, बॉम्बे टू गोवा जैसी कई बड़ी फिल्मों में अपना किरदार निभाया।

ALSO READ: कैटरीना कैफ के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान बढ़ा रहें हैं सलमान खान की नजदीकियां, ये पर्सनल तस्वीर हुई लीक

करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे राजू

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू ने अपने जाने के बाद अपने परिवार के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ कर गए हैं। बता दें कि राजू की बहुत ही साधारण लाइफस्टाइल थी। खबरों की मानें तो राजू की अनुमानित नेटवर्थ 15 से 20 करोड़ के बीच थी।

दरअसल, वह फिल्मों के अलावा होस्टिंग, विज्ञापन, रियलिटी शो और स्टेज शो में काम करके अच्छा खासा चार्ज करते थे। वहीं राजू के पास इनोवा कार, ऑडी क्यू7 (कीमत 82.48 लाख रुपये) और बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज (कीमत 46.86 लाख रुपये) भी है।

ALSO READ: ‘वो राजू प्यार न करियो’ मोहम्मद शमी का प्यार न करने वाला वीडियो हो रहा वायरल, जानिए किसे दे रहे हैं नसीहत

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00