"वो राजू प्यार न करियो" मोहम्मद शमी का प्यार न करने वाला वीडियो हो रहा वायरल, जानिए किसे दे रहे हैं नसीहत
"वो राजू प्यार न करियो" मोहम्मद शमी का प्यार न करने वाला वीडियो हो रहा वायरल, जानिए किसे दे रहे हैं नसीहत

टी-20 विश्व कप से पहले जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है जहां माना जा रहा है कि बुमराह की जगह टीम में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को शामिल किया जा सकता है, क्योंकि इस वक्त वह कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और खेलने के लिए तैयार भी हैं. हालांकि अभी चयनकर्ताओं ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि जसप्रीत बुमराह की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर किस खिलाड़ी को जगह दी जाएगी.

वायरल हुआ मोहम्मद शमी का प्यार न करियो वाला वीडियो

टी-20 विश्व कप से पहले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर जोरों शोरों से चल रही चर्चा के बीच शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘ओए राजू प्यार ना करियो दिल टूट जाता है’ गाने पर लिपसिंक करते हुए दिखाई दिए.

इस गाने के माध्यम से यह साफ नजर आ रहा है कि मोहम्मद शमी (Mohammed Sham) क्या दर्शाना चाहते हैं… उन्होंने इस माध्यम फैंस से अपील की है कि उन्हें ज्यादा प्यार ना करें अगर टीम में उनका सिलेक्शन नहीं हुआ तो फिर उनके फैंस का दिल टूट जाएगा.

यह खिलाड़ी भी है लिस्ट में शामिल

दरअसल टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है, लेकिन अभी तक मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि शमी भी टीम के साथ गए हैं या नहीं क्योंकि वह रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम का हिस्सा हैं और अभी तक बीसीसीआई की चुप्पी ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है,जिसे लेकर फैंस भी काफी उत्सुक हैं.

हालांकि मोहम्मद शमी के अलावा दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज भी वर्ल्ड कप के लिए बहुत बड़े दावेदार माने जा रहे हैं.

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जो टेम्बा बावुमा से बेहतर कप्तान साबित हो सकते हैं, साउथ अफ्रीका नंबर 1 को बना सकती है कैप्टन

जल्द होगा जसप्रीत बुमराह के विकल्प का ऐलान

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को बिते कई मुकाबले से पूरी तरह नजरअंदाज किया जा रहा है, जहां एशिया कप में भी उन्हें मौका नहीं दिया गया और उसके बाद वह खुद कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए, लेकिन जब अब वह ठीक हो चुके हैं तो अभी बीसीसीआई ने कुछ भी यह स्पष्ट नहीं किया है कि जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस खिलाड़ी को टी-20 वर्ल्ड कप में जगह दी जाएगी.

हालांकि कई दिग्गज खिलाड़ी और फैंस भी मोहम्मद शमी (Mohammad Shammi) को लेकर टीम इंडिया में शामिल करने की गुजारिश कर चुके हैं.

ALSO READ: कगिसो रबाडा का खुलासा बताया कौन बताता है उन्हें भारतीय टीम की कमजोरियां

Published on October 8, 2022 11:06 am