ALIA BHATT AND RANBIR KAPOOR DAUGHTER

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज कल मीडिया पर हर रोज बने रहते हैं। अभी कुछ महीने पहले ही इस कपल ने शादी की थी। और उसके कुछ महीने बाद ही आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की बेटी को जन्म दिया है। अब फैंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का एक झलक पाने को तैयार रहते हैं। वहीं कुछ फैंस को उनकी बेटी का नाम जानने की भी जिज्ञासा होती है।

इन दोनों ने अपनी बेटी का नाम कुछ ऐसा रखा है, जिससे लोगों को इंस्पिरेशन मिलती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे नामों के बारे में बताएंगे जो आप भी अपने बच्चों के रख सकते हैं, जो वास्तव में काफी अच्छे हैं और आपको कहीं न कहीं प्रेरणा देने वाले हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का नाम काफी इंस्पिरेशनल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का नाम उनकी दादी नीतू कपूर ने रखा है, रणबीर की माँ ने उनकी बेबी गर्ल का नाम राहा रखा है। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर करते हुए दिया, उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि

“राहा का नाम उसकी दादी ने रखा है। जिसका मतलब होता है सबसे शुद्ध।”

आपको बता दें कि राहा नाम का अलग-अलग मतलब होता है, राहा का मतलब होता है आनंद। वहीं बांग्ला में राहा का मतलब आराम राहत देने वाला होता है, तो वहीं अरबी में राहा का मतलब खुशी होता है।

इसके साथ ही आज हम आपको कुछ नाम सजेस्ट कर रहे हैं, जो आप भी अपने बच्चों के रख सकते हैं, जो बेहद ही यूनिक और इंस्पिरेशनल हैं।

अलीजा

अलीजा नाम हिन्दू नहीं बल्कि यहूदी होता है, जिसका मतलब होता है खुशी और आनंद। अगर आपके घर कोई नन्ही परी आई है या आने वाली है तो आप उसका नाम अलीजा रख सकते हैं, गौरतलब है कि यह एक यहूदी नाम है।

अनीशा

अनीशा यह नाम आज कल काफी प्रचलन में है, जिसका मतलब होता है बहुत ही प्यारा और यह नाम बहुत ही यूनिक नाम है। इसका मतलब अनूठा भी होता है। ऐसे में आप अपनी बच्ची का नाम अनीशा भी रख सकते हैं।

हर्षिता

हर्षिता वैसे तो काफी पुराना नाम है, लेकिन आज भी काफी ट्रेंड है और इसका मतलब होता है खुशी। हर्षिता का मतलब होता है खुशियों का आगमन खुशी का अगर आपके यहां कोई बेबी गर्ल है तो आप उसका नाम हर्षिता रख सकते हैं।

ALSO READ: ललित मोदी की बेटी आलिया की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन, देखें तस्वीरें

आलिया ने दिखाई क्यूट बेबी की झलक

एक्ट्रेस ने अपनी बेबी के नाम के साथ एक फोटो भी शेयर की। जिसमें ब्लर की गई फोटो में बार्सेलोना की जर्सी पर दिखाया गया है। इस ड्रेस पर राहा नाम लिखा हुआ है।

वहीं आलिया ने जैसे ही नाम का अनाउंसमेंट और फोटो पोस्ट की वैसे ही फैंस ने कमेंट की भरमार शुरु कर दी। फैंस कमेंट कर कपल को जमकर बधाई दे रहे हैं।

ALSO READ: कैटरीना कैफ से शादी कर अब विक्की कौशल को हो रहा है पछतावा, पत्नी की इन हरकतों से हैं परेशान

Published on December 17, 2022 10:40 pm