"उन्हें एशिया कप में जगह दो क्यों उनका करियर बर्बाद कर रहे हो" जिम्बाब्वे पर जीत के बाद बीसीसीआई पर भड़के भारतीय फैंस
"उन्हें एशिया कप में जगह दो क्यों उनका करियर बर्बाद कर रहे हो" जिम्बाब्वे पर जीत के बाद बीसीसीआई पर भड़के भारतीय फैंस

भारतीय टीम इस समय जिम्बाब्वे दौरे पर है. जहां टीम इंडिया कप्तान केएल राहुल की कप्तानी में 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज खेलने उतरी थी. भारतीय टीम ने ये मैच 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और शानदार में घातक गेंदबाजी करते हुए जिम्बाब्वे के 7 बल्लेबाजों को जल्दी ही पवेलियन की राह दिखा दी.

9 वें विकेट के लिए जिम्बाब्वे ने की बड़ी साझेदारी

भारतीय टीम ने शुरुआत में बेहद ही शानदार गेंदबाजी का परिचय दिया. शुरुआती 8 विकेट भारतीय गेंदबाजों ने 108 रनों पर ही निकाल दिया. जिम्बाब्वे ने अपना पहला विकेट 25 रनों के स्कोर पर गंवाया, लेकिन उसके बाद तो विकेट गिरने का सिलसिला एक बार जो शुरू हुआ वो रुका ही नहीं.

जिम्बाब्वे ने पहला विकेट 25 पर तो दूसरा 26 और तीसरा एवं चौथा 31 रनों पर गंवा दिया. उसके बाद जिम्बाब्वे का पांचवा विकेट 66 और 6वां 83 और उसके बाद 7वां 107 एवं 8 वां विकेट 108 रनों पर गिरा दिया. नौवें विकेट के लिए जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने बड़ी साझेदारी की और 70 रनों की साझेदारी निभाई. इस साझेदारी को प्रसिद्ध कृष्णा ने तोड़ा. इसके बाद 189 रनों के स्कोर पर जिम्बाब्वे की टीम आल आउट हो गई.

बीसीसीआई पर भड़के फैंस

बीसीसीआई ने शिखर धवन और शुभमन गिल को टीम इंडिया से नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है, वहीं दीपक चाहर लंबे समय बाद टीम इंडिया में चोट के बाद वापसी किये हैं. आज जिम्बाब्वे के खिलाफ इन तीनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन देख फैंस ने बीसीसीआई से एशिया कप टीम में उन्हें जगह देने की मांग उठाई है.

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट कैसे भारतीय फैंस ने बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाला है:

ALSO READ: IND vs ZIM: पहले वनडे में इस खिलाड़ी ने मचाई तबाही, घातक प्रदर्शन देख एशिया कप में शामिल करने की हुई मांग

ALSO READ: Ind Vs Zim Match Report : बड़बोले जिम्बाब्वे की भारत ने निकाली हेकड़ी, पहले ही वनडे में 10 विकेट से दी करारी शिकस्त

https://twitter.com/cric_roshmi/status/1560262961570009089

Published on August 18, 2022 7:27 pm