IND vs ZIM: पहले वनडे में इस खिलाड़ी ने मचाई तबाही, घातक प्रदर्शन देख एशिया कप में शामिल करने की हुई मांग
IND vs ZIM: पहले वनडे में इस खिलाड़ी ने मचाई तबाही, घातक प्रदर्शन देख एशिया कप में शामिल करने की हुई मांग

IND vs ZIM: टीम इंडिया ज़िम्बाब्वे सीरीज़ का अपना पहला मैच खेल रही है. इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से शानदार गेंदबाज़ी देखने को मिली है. भारतीय गेंदबाज़ों ने ज़िम्बाब्वे को 189 रनों पर ऑलाउट कर दिया है. इस मैच में भारतीय मीडियम पेसर दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) भी खेल रहे थे. दीपक चाहर लंबे वक़्त बाद अपनी चोट से उभर कर टीम का हिस्सा बने थे. उन्होंने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए पहले वऩे मैच में शानदार गेंदबाज़ी करके फैंस का दिला जीत लिया है.

हासलि किए तीन विकेट

deepak-chahar

इस मैच में दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) ने गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने 7 ओवरों में सिर्फ 3.86 की इकॉनमी से रन खर्चते हुए टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों को चलता किया. ज़िम्बाब्वे की तरफ से ओपनिंग करने आए इनोसेंट काइया(4) और त़ड़ीवानशे मरूमानी(8) को चलका किया. इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आए वेस्ले मधीवीरे(5) को उन्होंने पवेलियन वापस भेजा. दीपक चाहर की इस गेंदबाज़ी को देखते हुए उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल किए जाने की मांग उठने लगी.

दीपक चाहर हैं स्टैंडबाय

बता दें, 8 अगस्त को बीसीसीआई(BCCI) के द्वारा एशिया कप के लिए भारतीय स्क्वाड का अनाउंसमेंट कर दिया गया था. इस टीम में पहले से ही गेंदबाज़ों की कमी दिखाई दी थी. अब दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) के इस प्रदर्शन को देखते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल करने की मांग तेज़ हो गई. दीपक को एशिया कप की टीम में बतौर स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया है.

ALSO READ:IND vs ZIM: भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने चली बड़ी चाल टीम में शामिल हुआ युवराज सिंह जैसा घातक खिलाड़ी

सोशल मीडिया पर उठी मांग

सोशल मीडिया पर दीपक चाहर को टीम में शामिल करने के लिए मांग धीरे-धारे तेज़ होती जा रही है. कहा जा रहा है कि उन्हें एशिया कप की न सिर्फ टीम बल्कि प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए. इतना ही नहीं उन्हें अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी दावेदार माना जा रहा है.

ALSO READ:Asia Cup 2022: “रवि बिश्नोई की जगह मोहम्मद शमी को मिलना चाहिए था एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह”