CHAHAL AND MYSTERY GIRL

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ खिलाड़ियों से मौज मस्ती के लिए भी काफी मशहूर हैं। युजवेंद्र चहल इस समय भारतीय टीम का हिस्सा हैं, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। हालांकि अभी तक उन्हें एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला है, लेकिन ऑफ फील्ड उनके कारनामे लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं।

मिस्ट्री गर्ल के साथ युजवेंद्र चहल ने शेयर किया तस्वीर

दरअसल भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला खेलने के लिए इंदौर पहुंची। लेकिन ट्रैवलिंग के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें पहले एक महिला के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अपनी नई ट्रैवल पार्टनर बताया है।

हालांकि इस तस्वीर में धनश्री वर्मा नहीं बल्कि कोई और ही दिखाई दे रहा है, जिसको देखकर उनके फैंस इस सोच में पड़ रहे हैं कि आखिर यह महिला कौन है।

कुलदीप यादव के चेहरे का कर डाला मेकओवर

दरअसल इस तस्वीर के साथ चहल में जिस महिला की फोटो को शेयर किया है वह कोई और नहीं बल्कि खुद कुलदीप यादव ही है। दरअसल चहल एक ऐप की मदद से फिल्टर लगाते हुए कुलदीप यादव का चेहरा पूरी तरीके से बदल दिया है। महिलाओं की तरह बाल लगा दिए हैं, जिसकी वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल है।

Read More : भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हुए हार्दिक, लंबे समय तक फिट होना मुश्किल

भारतीय टीम को जिताए हैं कई मुकाबले

चहल ने सफ़ेद गेंद के क्रिकेट में भारत के लिए अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को एक नहीं बल्कि कई मुकाबले जीते हैं जब वह अपनी लय में होते हैं, तो यकीनन वो किसी भी बल्लेबाज को मैदान में टिकने नहीं देते हैं।

उन्होंने भारत के लिए अभी तक 71 वनडे मुकाबले खेलते हुए 119 विकेट और 74 टी-20 मुकाबले खेलते हुए 90 विकेट लेने का काम किया है।

Read More : सरफराज खान पर भड़के मुंबई के चयनकर्ता कहा “ऐसा करके सरफराज का भारतीय टीम में चयनित होने में कोई भला नहीं होगा”

Published on January 23, 2023 3:31 pm