South Africa's AB de Villiers during the press conference

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को चौकाया है. यही वजह है कि इस वक्त हर जगह इन खिलाड़ियों की चर्चा चल रही है. सबसे खास बात यह है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा रहे एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने इस वक्त विराट कोहली और शुभ्मन गिल को नजरअंदाज कर एक अन्य खिलाड़ियों को आईपीएल 2023 (IPL 2023) का सबसे बेहतर बल्लेबाज बताया है.

इस खिलाड़ी को बताया सबसे बेहतर

360 डिग्री नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी का नाम लेते हुए यशस्वी जायसवाल को चुना है. उन्होंने कहा कि

“मेरे लिए वह सबसे आगे हैं. वह एक युवा खिलाड़ी हैं और उसके पास क्रिकेट के सभी शॉट है. उनका विकेट पर शांत रहकर बल्लेबाजी करना काफी अच्छा लगता है. हमेशा ऐसा लगता है कि वह नियंत्रण में रहकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. अभी उन्हें काफी लंबा रास्ता तय करना है जिसकी शुरुआत उन्होंने कर दी है.”

शानदार प्रदर्शन का मिला ये ईनाम

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 625 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक भी शामिल रहा है.

शुभमन गिल पर भी चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि

“गिल ने खुद को साबित किया है और वह बड़ा खिलाड़ी बन गया है, लेकिन उससे ज्यादा यशस्वी जायसवाल ने मुझे प्रभावित किया है. यही वजह है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए यशस्वी जायसवाल को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है.”

ALSO READ:MS Dhoni ने पूरा किया अपना वादा, चमका दी इस खिलाड़ी की किस्मत, अब अंतरराष्ट्रीय टीम से अचानक आया बुलावा

Published on June 1, 2023 10:51 pm