MS DHONI PATHIRANA

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहने वाले सभी खिलाड़ियों की किस्मत चमक गई है. इसकी एक सबसे बड़ी वजह यह है कि धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेलने के बाद सभी खिलाड़ी अपने आप को लकी महसूस करते हैं, कि उन्हें यह मौका प्राप्त हुआ.

इन्हीं में से एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसकी किस्मत चमक उठी है और धोनी ने इनके परिवार वालों से जो वादा किया था अब उसे उन्होंने पूरा किया है. अब ये खिलाड़ी अपनी नेशनल टीम में डेब्यू करने को पूरी तरह से तैयार है.

इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मथीशा पाथिराना हैं, जिनकी किस्मत आईपीएल खत्म होने के बाद बदलती नजर आ रही है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस खिलाड़ी को नेशनल टीम में चुन लिया है जो अब अपना वनडे डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है जिसके लिए इस खिलाड़ी का चयन हुआ है.

MS Dhoni ने पूरा किया वादा

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान ही यह तस्वीर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ मथीशा पाथिराना के परिवार वाले मिलते नजर आए. उस समय यह बताया गया था कि धोनी (MS Dhoni) ने इस खिलाड़ी से वादा किया है कि वह उसे उसके लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे और ऐसा ही हुआ.

इस खिलाड़ी की एंट्री ने हर किसी को चौका दिया है. आईपीएल में चेन्नई के लिए डेथ ओवर में घातक गेंदबाजी करते हुए इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी है. श्रीलंका के लिए मथीशा पाथिराना टी-20 में पहले ही डेब्यू कर चुके हैं जहां वनडे में अपने डेब्यू से वह काफी खुश है.

ALSO READ: आईपीएल 2023 में धमाल मचाने के बाद अब 8 साल बाद Team India में होगी महेंद्र सिंह धोनी के इस खास दोस्त की एंट्री

Published on June 1, 2023 6:30 pm