TEAM INDIA SHEDULE

आईपीएल (IPL) का यह सीजन न केवल सिर्फ युवा बल्कि कई दिग्गज खिलाड़ियों के लिए भी सुनहरा अवसर बनकर आया है जहां कमाल का खेल दिखाने के बाद टीम इंडिया (Team India) में इन खिलाड़ियों की अब वापसी संभव मानी जा रही है. आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस के एक खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसने काफी सालों बाद अपने पुराने फॉर्म में वापसी की है.

खतरनाक फॉर्म में है ये खिलाड़ी

हम गुजरात टाइटंस के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मोहित शर्मा हैं, जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 14 गेंदों में 10 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए हैं. यही वजह है कि गुजरात टाइटंस फाइनल में पहुंच पाई है.

इस मुकाबले ने मोहित शर्मा की किस्मत बदल दी है, जिनकी तकदीर रातों-रात अब बदलती नजर आ रही है. यह संभव माना जा रहा है कि टीम इंडिया (Team India) में सालों बाद इनकी वापसी होगी.

8 साल बाद होगी वापसी

मोहित शर्मा ने अक्टूबर 2015 में टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था, जहां इस कमाल के प्रदर्शन के बाद 8 साल बाद वह एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी करने को तैयार हैं.

इस साल वर्ल्ड कप भी होना है, जिसके लिए मोहित शर्मा के नाम पर एक बार टीम मैनेजमेंट जरूर विचार कर सकती है, क्योंकि इस खिलाड़ी के अंदर टीम इंडिया (Team India) को बड़े- बड़े खिताब जिताने की क्षमता अभी से ही नजर आ रही है.

ALSO READ:2 जून से नामीबिया के खिलाफ 5 वनडे मैच खेलेगी भारत की ये टीम, इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका