Placeholder canvas
रिद्धिमान साहा
क्रिकेट न्यूज

धमकाने वाले पत्रकार के नाम बताने पर रिद्धिमान साहा का आया जवाब, BCCI के सवाल पूछे जाने से पहले ही दिया जवाब

भारतीय टीम (Indian Team) के टेस्ट फॉर्मेट से श्रीलंका सीरीज से ड्रॉप किए जाने के बाद से रिद्धिमान साहा का नाम लगातार चर्चा में है। राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली के साथ विवाद मामले के बाद साहा  लगातार चर्चा में हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक व्हाट्स एप मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया हैं। जिसमें एक पत्रकार ने उनको धमकी भरे अंदाज में मैसेज किया है। जिसके बाद उन्होंने उस पत्रकार का नाम बताने से भी इंकार कर दिया है।

 रिद्धिमान साहा ने ट्विटर पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

रिद्धिमान साहा ने 19 फरवरी को अपने अकाउंट पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक पत्रकार के अपने साथ बातचीत के विषय में बात की है। उन्होंने इस स्क्रीनशॉट के साथ लिखा ” भारतीय क्रिकेट के लिए सारी कंट्रीब्यूशन के बाद ये है जिसका मुझे सामना करना पड़ रह रहा है। अपने आप को पत्रकार कहने वाले से, पत्रकारिता यहां पहुंच गई है”।

स्क्रीन शॉट में धमकी भरे अंदाज में कहा है कि, ‘मेरे साथ एक इंटरव्यू करिए। यह काफी अच्छा होगा। सेलेक्टर् ने केवल एक ही विकेटकीपर चुना है। तुमने कॉल नहीं किया। मैं अब तुम्हारा कभी इंटरव्यू नहीं लूंगा और मैं इसे याद रखूंगा”।

BCCI के नाम पूछने पर भी नहीं बताएंगे नाम

Wriddhiman Saha 1 1

रिद्धिमान साहा ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में इस पर अपना स्टैंड साफ कर दिया है। उन्होंने इस बात को साफ कर दिया कि इस पत्रकार का नाम सार्वजनिक नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि,

“अगर BCCI भी मुझसे धमकी देने वाले पत्रकार का नाम के विषय में पूछेगा तब भी मैं नही बताऊंगा। मेरा इरादा किसी का भी करियर तबाह करना नहीं है। हालांकि BCCI ने अभी तक इस विषय में मुझसे कोई बात नहीं की है। लेकिन अगर वो मुझसे नाम बताने के लिए बोलेंगे तब मैं सर्फ इतना कहूंगा कि मेरा इरादा किसी का करियर खराब करने का नही है”।

ALSO READ:IND vs SL: 3 खिलाड़ी जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं की रहम पर मिला है जगह

इस वजह से नही करेंगे नाम सार्वजनिक

Wriddhiman-Saha-1

साहा ने इस तरह इंटरव्यू के लिए बात करने वाले इस पत्रकार का नाम बताने से इंकार करते हुए साफ शब्दों में कहा है कि, ” मैं किसी का करियर खराब नहीं करना चाहता इसी वजह के कारण मैंने ट्वीट में नाम नहीं लिया है। मेरे माता पिता ने मुझे ये सीख नहीं दी है। मेरे ट्वीट से मेरा मुख्य मकसद सिर्फ इतना था कि मीडिया में भी कुछ ऐसे लोग हैं। जिसने भी ऐसा किया वो इस बात को अच्छे से जानता है। मैने वो ट्वीट इसलिए किया ताकि किन्ही दूसरे खिलाड़ियों पर इस तरह की कोई नौबत ना आए। बस ये कहना चाहता था कि जिसने भी ये किया गलत किया दोबारा ऐसा न करे”।

ALSO READ:IND vs SL: करियर ख़त्म होते देख रिद्धिमान साहा का छलका दर्द, कहा- राहुल द्रविड़ ने कहा संन्यास लो, गांगुली पर लगाया ये आरोप