VELOCITY
Women's T20 Challenge: आज खेला जायेगा महिला IPL का फाइनल, ट्रॉफी जीतने के लिए इस खिलाड़ी को दीप्ती शर्मा देंगी मौका, देखे संभावित प्लेइंग XI

Women’s T20 Challenge का फाइनल मुकाबला आज 28 मई की शाम 7:30 से महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम ( Maharastra Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा। ये महिला लीग का चौथा मुकाबला है, जोकि फाइनल है। ये मैच दीप्ति शर्मा की कप्तानी में वेलोसिटी (Velocity) और हरमनप्रीत की कप्तानी में सुपरनोवा ( Supernovas) के बीच खेला जाएगा। मैच में दोनों टीम के बीच अच्छी भिड़त देखने की उम्मीद है। वहीं दोनों ही टीम अपना अंतिम मैच हारकर ये मैच खेलने आ रहीं है। टीम वैलोसिटी ने हाल में अपना मैच हारा है। जिसके बाद वो इस मैच में बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ उतरकर ट्रॉफी जितना चाहेगी। जानिए क्या हो सकती है कप्तान दीप्ति शर्मा की कप्तानी में वेलोसिटी ( Velocity) की प्लेइंग इलेवन….

शेफाली वर्मा और यस्तिका भाटिया करेंगी पारी की शुरुआत

लेडी सहवाग के सामने बेकार हुई हरमनप्रीत कौर की तूफानी पारी, 10 गेंद पहले ही खत्म कर दिया शेफाली वर्मा ने मैच

दीप्ति शर्मा की कप्तानी वाली वैलोसिट टीम से सबसे ज्यादा रन दीप्ति शर्मा ने ही बनाए है। दो मैच में 40 की एवरेज से 80 रन बनाए हैं। जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है। वहीं यस्तिका भाटिया ने पिछले दोनों मैच में छोटी लेकिन महत्वपूर्ण परियां खेली है। दोनों खिलाड़ियों से आज के मैच में अच्छी पारी शुरुआत की उम्मीद है, ताकि वैलोसिटी को अच्छी शुरुआत मिल सके.

मिडिल ऑर्डर का हिस्सा इन खिलाड़ियों पर

डेब्यू मैच में ही लेडी सहवाग शेफाली वर्मा पर भारी पड़ी ये भारतीय महिला खिलाड़ी, टूटने से बचा सबसे तेज अर्द्धशतक का विश्व रिकॉर्ड

नत्थाकन चैंथम अपने पहले मैच में एक रन पर आउट हो गई थीं तो दूसरी तरह दूसरे मैच में ज्यादा समय नहीं मिल सका था। जिसके बाद आज के इस फाइनल मैच में एक बड़ा दारोमदार उनके कंधे पर होगा। कप्तान दीप्ति शर्मा से भी काफी उम्मीद होगी कि वो अपने ऑल राउंडर प्रदर्शन से टीम को जीत दिला सकें। टीम की असली तरकार इनके ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं। वहीं लौरा वोल्वार्ड्ट और किरन प्रभु नवगिरे से भी अच्छे प्रदर्शन की आशा है।

ALSO READ:IPL 2022: इस आईपीएल इन 5 बल्लेबाजों ने बनाये हैं सबसे ज्यादा रन, टॉप 5 में भारतीय बल्लेबाजों का दबदबा है कायम

गेंदबाजी पर जीत का जिम्मा

फाइनल में पहुंचने के बाद भी अपने खिलाड़ियों पर भड़की कप्तान दीप्ती शर्मा, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

कप्तान दीप्ति शर्मा ने अपने पिछले मैच में निर्धारित 20 ओवर्स में। 7 गेंदबाजी ऑप्शन का इस्तेमाल कर लिया था। जिसके बाद भी टीम जीत नहीं सकी थी। आज के मैच में टीम में कई ऑल राउंडर खिलाड़ियों पर जीत के लिए अच्छी गेंदबाजी का दबाव होगा, ताकि मैच में अच्छी वापसी कर सकें।

वेलोसिटी ( Velocity) संभावित प्लेइंग इलेवन :

शेफाली वर्मा, नत्थाकन चैंथम, यस्तिका भाटिया ( विकेटकीपर), लौरा वोल्वार्ड्ट, दीप्ति शर्मा (कप्तान), किरन प्रभु नवगिरे, स्नेह राणा, राधा यादव, माया सोनवणे, अयाबोंगा खाका और कैथरीन क्रॉस ।

ALSO READ:Womens T20 Challange: लेडी सहवाग के सामने बेकार हुई हरमनप्रीत कौर की तूफानी पारी, 10 गेंद पहले ही खत्म कर दिया शेफाली वर्मा ने मैच