कपिल की बुआ उपासना सिंह ने बताया क्यों छोड़ा द कपिल शर्मा शो
कपिल की बुआ उपासना सिंह ने बताया क्यों छोड़ा द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो दर्शको का खास पसंदीदा शो है। इस शो के कलाकार लोगों को काफी पसंद आते हैं और लोग इन कलाकारों के बारे में सब कुछ जानाना चाहते हैं। बता दें कि पहले इस शो में उपासना सिंह कपिल की बुआ का रोल प्ले करती थीं, लेकिन अब कपिल की बुआ का रोल भारती सिंह प्ले कर रही हैं। क्योंकि उपासना ने इस शो को अलविदा कह दिया है। और उन्होंने खुद कपिल के शो को छोड़ने की वजह बताई।

इस वजह से उपासना ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial)

उपासना सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। कई सारे फिल्मों और टेलीविजन सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने कपिल शर्मा के शो को ज्वाइन किया। कलर्स चैनल का कॉमेडी  नाइट्स विद कपिल शर्मा का शो बहुत ही हिट हो रहा है।  इसके कलाकार इस सीरियल में चार चांद लगा दी थी।

कपिल शर्मा की बुआ यानी की उपासना सिंह  ने शो को अलविदा कह दिया। खबरों की माने तो कपिल और उपासना के बीच कुछ अनबन हो गई थी।

उपासना ने कही यह बड़ी बात

बता दें कि उपासना सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि कपिल और उनके बीच रिश्ते आज भी अच्छे हैं। उनके बीच कोई तकरार नहीं हुई है। उपासना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने इस वजह से छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने अपना नया शो दूसरे चैनल पर शुरू किया है, लेकिन कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की वजह से उन्हें कपिल के साथ काम करना पड़ रहा था। इस वजह से दूसरे चैनल में नहीं जा पा रही थीं। उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई अनबन नहीं है सब कुछ ठीक है।

ये भी पढ़ें: गोविंदा ने नहीं की होती ये गलती तो खत्म नहीं होता स्टारडम, आज भी होते सुपरस्टार

अपने काम से खुश नहीं थीं उपासना

उपासना ने कहा कि

“कपिल शर्मा के शो में काम करके बहुत मजा आया, लेकिन वह अपने रोल से खुश नहीं थीं। क्योंकि उन्हें काम करते-करते इस बात का एहसास हुआ कि शो में उन्हें कुछ ही मिनट के लिए जगह दिया जाता है। वह एक क्रिएटिव आर्ट से सेटिस्फाइड नहीं थी।”

उन्होंने कहा कि

“उन्हें शो में ज्यादा समय नहीं मिलता था। अगर कपिल शर्मा उन्हें एक सूटेबल रोल देंगे तो वह जरूर शो का हिस्सा बनेंगे।”

ये भी पढ़ें-The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक और भारती के बाद अब चंदू ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का शो, जानिए क्या है वजह