गोविंदा ने नहीं की होती ये गलती तो खत्म नहीं होता स्टारडम, आज भी होते सुपरस्टार
गोविंदा ने नहीं की होती ये गलती तो खत्म नहीं होता स्टारडम, आज भी होते सुपरस्टार

बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर और एक्टर गोविंदा का करियर हमेशा आसमान की ऊंचाइयों को छूता रहा है। गोविंदा एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है। वह अपनी कॉमेडी रोमांस और एक्शन की वजह से हर फिल्मों में छाए रहते हैं। गोविंदा के फैंस उन्हें बेशुमार प्यार देते हैं। एक्टर ने लंबे समय से फिल्म में काम किया है। उन्होंने कई दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है। गोविंदा के डांस के लोग दीवाने हैं।

एक समय ऐसा भी था जब वह 70 फिल्में साइन करते थे लेकिन आज वह इक्का-दुक्का फिल्मों में ही नजर आते हैं। गोविंदा की करिश्मा से लेकर माधुरी और रवीना टंडन के साथ स्क्रीन पर नजर आ चुके हैं। और इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा भी है। गोविंदा की बॉलीवुड की इन हसीनाओं के साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद करते थे। गोविंदा ने अपने अभिनय के दम पर आसमान की बुलंदियों को छुआ, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसी गलती कर दी जिससे उनका करियर बर्बाद हो गया।

बता दें कि गोविंदा को इतना घमंड हो गया था कि वह कभी भी टाइम पर शूटिंग के लिए नहीं पहुंचते थे। खबरों की मानें तो उन्हें घमंड हो गया था और वह अपने घमंड की वजह से टूट गए।

भाई जान से पंगा लेना पड़ा भारी

एक समय था जब गोविंदा और सलमान खान की बहुत गहरी और अच्छी दोस्ती थी। गोविंदा सलमान खान की प्रशंसा करते नहीं थकते थे। लेकिन जब गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने बॉलीवुड में एंट्री की तो सलमान खान ने टीना की कोई मदद नहीं की। जिसकी वजह से इन दोनों में मनमुटाव हो गया और उनकी दोस्ती टूट गई।

खबरों की मानें तो दबंग खान जिसके सिर पर अपना हाथ रख देते हैं उनका करियर बन जाता है ।लेकिन गोविंदा की बेटी के लिए उन्होंने कोई मदद नहीं की इसलिए इनकी दोस्ती में दरार आ गई।

ALSO READ: रविंद्र जडेजा नहीं होंगे CSK का हिस्सा, इन 3 खिलाड़ियों से महेंद्र सिंह धोनी की टीम कर सकती है जड्डू को ट्रेड

गोविंदा और डेविड धवन के बीच हो गया मनमुटाव

बता दें कि गोविंदा के फिल्मी करियर को चमकाने में अगर किसी का हाथ था तो वह थी डेविड धवन का। डेविड धवन के 17 फिल्मों में गोविंदा ने काम किया इनकी बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन गोविंदा और उनके बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और उनकी दोस्ती टूट गई। एक समय था जब इन दोनों की दोस्ती बहुत अच्छी थी लेकिन अब यह दूसरी की शक्ल भी देखना नहीं पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-गोविंदा की बेटी टीना है बला की खूबसूरत, करोड़ो की संपत्ति की हैं मालकिन, खूबसूरती के आगे एक्ट्रेस भी भरती हैं पानी

Published on September 21, 2022 9:39 am