deepak chahar jaya bhardwaj

आज आईपीएल 2021 का 53वां मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. जहां केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने आसानी से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी से हरा दिया. इस जीत के बाद पंजाब किंग्स की टीम के ड्रेसिंग रूम में तो ख़ुशी का माहौल था, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में भी मायूसी नहीं थी. इसके 2 कारण थे, पहला कि चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है और अभी भी दूसरे स्थान पर बनी हुई है. वहीं दूसरी ख़ुशी की बात ये रही कि CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच के बाद इंगेजमेंट कर ली है.

मैच के बाद किया सगाई वायरल हुई वीडियो

मैच के बाद जैसे ही दीपक चाहर ने सगाई की, कैमरामैन की निगाहें इस पर टिक गईं. इसके बाद लोगों ने दीपक चाहर की मंगेतर के बारे में कई तरह की बाते करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों का मानना था कि दीपक चाहर ने जिस लड़की से शादी की है वो विदेशी है. और भारतीय तेज गेंदबाज को किसी विदेशी टूर के दौरान ये लड़की मिली होगी. हालांकि ये सच नहीं है.

ALSO READ: IPL 2021 : फॉर्म में लौटे ईशान किशन, अर्द्धशतक जड़ने पर ‘गर्लफ्रेंड’ अदिति हुंडिया ने दिया ये गिफ्ट

मालती चाहर ने बताई सच्चाई

दीपक चाहर के पत्नी के विदेशी होने की खबर को उनकी बहन मालती चाहर ने पूरी तरह से नकार दिया. मालती चाहर ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से ये जानकारी दी. मालती चाहर ने लिखा

आखिरकार मुझे भाभी मिल गई, वह कोई विदेशी लड़की नहीं है बल्कि भारत से ही हैं. उस लड़की का नाम जया भारद्वाज है और वो दिल्ली की रहने वाली हैं.

मालती चाहर के इस बयान के बाद ये तो साफ़ हो गया है कि दीपक चाहर ने जिस लड़की से शादी करने का फैसला किया है वो भारत से है, लेकिन उनकी खूबसूरती गजब की है.

ALSO READ: IPL 2021: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी हुए इस अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी के फैन, बताया असधारण क्रिकेटर

Published on October 7, 2021 11:01 pm