Placeholder canvas

IPL 2021 : फॉर्म में लौटे ईशान किशन, अर्द्धशतक जड़ने पर ‘गर्लफ्रेंड’ अदिति हुंडिया ने दिया ये गिफ्ट

IPL201:  आईपीएल के 51वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के सफर को बरकरार रखा. वहीं इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए खुशी की बात यह रही कि, खराब टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन दुबारा अपने फार्म में उतर आऐ हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गये इस मैच में ईशान ने सिर्फ 25 गेंदों में 50 रनों की तूफानी पारी खेली ,जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

अदिति हुंडिया ने किया ये पोस्ट

Aditi-Hundia-Ishan-Kishan-1

ईशान की इस जोरदार वापसी के लिए चारों-तरफ उनकी तारीफ की जा रही है। वहीं, ईशान की Rumoured गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने भी इस जीत के लिए अपना रिएक्शन दिया। अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा है कि “भगवान की देरी भगवान का इनकार नहीं है।” ब्लू हार्ट इमोजी के साथ अदिति ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वहीं, ईशान ने यह जोरदार पारी खेलने के बाद कहा कि,

” किसी खिलाड़ी के जीवन में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं।”

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुने गये हैं ईशान किशन

Ishan_Kishan

बात करें ईशान के करियर के बारे में तो दें ,भारत के युवा खिलाड़ी ईशान किशन शानदार विकेटकीपिंग के साथ विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं. साल 2021 टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ईशान को भी चुना गया है. आईपीएल में रोहित शर्मा की कप्तानी में ईशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.

आईपीएल में ईशान किशन ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर कई बार मुंबई इंडियंस को मैच जिताये है. 12 साल की उम्र में रांची में ईशान को सेल (स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड) की टीम में शामिल कर लिया गया था.काफी कड़ी मेहनत के बाद ईशान किशन ने अपना मुकाम बना पाया है और अब वह टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी शानदार पारी खेल जीत दिलाना चाहते हैं.