IND vs NZ

टी20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर भारत को तीन मैचों की टी-ट्वेंटी सीरीज और तीन ही मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलना है. इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-ट्वेंटी सीरीज चल रहा है. इस सीरीज का पहला मैच कल वेलिंगटन में खेला जाना था लेकिन ज्यादा बारिश के वजह से मैच रद्द करना पड़ा.

इस सीरीज का अगला मैच 20 नवंबर को यानी कल माउंट माउंगानूई में खेला जाना है. आइए इस लेख में जानते हैं अगले मैच का सारा डिटेल्स.

दूसरे मैच की सारी डिटेल्स यहाँ हैं

पहला मैच रद्द होने के बाद भारत का अगला मैच 20 नवंबर को खेला जाएगा. यह मैच न्यूजीलैंड के माउंट माउंगानूई में खेला जाना है. यह मैच भी भारतीय समय अनुसार दोपहर 12:30 बजे से शुरू होना है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव टेलीकास्ट आप DD Sports पर Free देख सकते हैं. और बात करें ओटीटी की तो यह सीरीज आप आमजोन प्राइम वीडियोज पर भी देख सकते हैं.

दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह.

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का पूरा स्क्वॉड

हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उप-कप्तान, विकेटकीपर), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक.

ALSO READ:MS Dhoni की चमचमाती Kia EV6 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर व्हीकल की कीमत और खासियत जानकर नहीं होगा यकीन

एकदिवसीय सीरीज का शेड्यूल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज भी होनी है. इस सीरीज में कप्तानी शिखर धवन करेंगे. एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को खेला जायेगा. पहला वनडे 25 को ऑकलैंड में खेला जायेगा जबकि दूसरा वनडे 27 नवंबर को हैमिल्टन और तीसरा वनडे 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाना है.

न्यूजीलैंड दौरे पर भारत को सिर्फ टी-ट्वेंटी सीरीज और एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. इसके बाद भारत का अगला दौरा बंग्लादेश का होने वाला है जहाँ भारत के सीनियर खिलाड़ी वापसी करेंगे.

ALSO READ: NZ vs IND: रविचंद्रन अश्विन ने बताया कौन सा खिलाड़ी नंबर 3 पर लेगा विराट कोहली की जगह