IND VS AUS ODI

इस समय भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है। सीरीज़ का पहला मैच भारतीय टीम ने 5 विकेट जीता था। इसके बाद दूसरा एकदिवसीय मैच आॅस्ट्रेलियाई टीम ने 10 विकेट से जीता। अब सीरीज़ का तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जाएगा। आईये जानते है यह मैच आप कहां और कैसे देख सकते हैं।

कब,कहां और कैसे देखें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे 22 मार्च बुधवार को चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण भी पिछले दो मैचों की तरह स्टार स्पोर्ट्स पर ही किया जाएगा। जहां आप हिंदी अंग्रेज़ी सहित कई भाषाओं पर लाइव काॅमेंट्री सुन सकते हो। इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी यह मैच लाइव देख सकते हो।

इसके अलावा यदि आप मोबाईल लैपटॉप और कम्प्यूटर पर मैच देखना चाहते तो आप हाॅटस्टार के एप यह लाइव मैच देख सकते हो। जहां आपको हिंदी अंग्रेज़ी सहित कई भाषाओं पर लाइव काॅमेंट्री सुन सकते हो।

साथ ही यदि आप जियो यूजर्स है तो आप फ्री में आप लाइव मैच देख सकते हो। जहां आपको अंग्रेजी काॅमेंट्री सुनने को मिल सकती है।

ALSO READ: तीसरे वनडे में अगर जीतना है सीरीज तो भारतीय टीम को करना चाहिए ये 2 बदलाव

पिछले मैच में भारत को मिली थी 10 विकेट से हार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच विशाखापट्टनम में खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम को 10 विकेटों से करारी शिकस्त झेलनी पडी थी। इस मैच में भारतीय टीम पहली पारी में महज 117 रनों पर सिमट गई थी।

भारत की ओर से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका था। भारत की ओर से विराट कोहली सर्वाधिक 31 रन बनाए थे।

वही इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने जबरदस्त कहर बरपाया था। उन्होंने मैच में 51 रन देकर 5 विकेट हासिल किए थे।

उन्हें उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला था। इस मैच में जीत के बाद आॅस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज़ में 1 – 1 की बराबरी कर दी थी।

ALSO READ:क्या अब जसप्रीत बुमराह की नहीं होगी टीम इंडिया में वापसी? कप्तान रोहित शर्मा ने कह दी ऐसी बात नहीं आयेगा बूम-बूम के फैंस को पसंद

Published on March 22, 2023 10:23 am