virendra sehwag on messi

शाहरुख खान ने अपनी एक फिल्म में कहा था कि जब आप किसी चीज को शिद्दत से चाहते हैं, तो पूरी क़ायनात उसे पाने में आपकी मदद करती है. वैसा ही कुछ लियोनल मेसी के साथ हुआ था. मेसी ने सालों पहले एक सपना देखा था कि वह फीफा विश्व कप जीतें और परसों रात वह पूरा हो गया है. अर्जेन्टीना ने फाइनल में फ्रांस को पेनाल्टी शूटआउट में 4-2 से हराकर फाइनल जीत लिया. इस फाइनल का शोर भारत में भी खूब हो रहा है. वीरेंद्र सहवाग ने इस पर शानदार मीम्स भी बनाया है.

वीरेंद्र सहवाग ने कुछ इस तरह व्यक्त की प्रतिक्रिया

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर खूब एक एक्टिव रहते हैं. लियोनल मेसी को लेकर वीरेंद्र ने एक ऐसा मीम्स बनाया है कि वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि, सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग ने मेसी की ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें मेसी एक पुलिस अफसर की पोशाक में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में ऊपर वीरेंद्र सहवाग ने कैप्शन लिखा है कि अगर मेसी का भारत में जन्म हुआ होता तो फाइनल में जीत के बाद मेसी को एक बड़ा रैंक का पुलिस अफसर बना दिया जाता और इसी के साथ मेसी का फोटो पुलिस यूनिफाॅर्म में शेयर किया गया है.

ALSO READ: IPL 2023: काव्या मारन ने फिर चली शातिर चाल, विलियमसन की जगह इन 3 खिलाड़ियों पर लगाएंगी दांव, दूसरे नंबर वाला बनेगा SRH का नया कप्तान

भारत में है यह प्रथा

क्रिकेट या अन्य खेलों में बढ़िया प्रदर्शन करने के बाद भारतीय सरकार लोकप्रिय क्रिकेटरों को कुछ बढ़िया पद दे देता है. जैसे सचिन तेंदुलकर को इंडियन एयरफोर्स ने ग्रुप कैप्टन की पदवी दी थी, एमएस धोनी को भारतीय सेना की तरफ से लेफ्टिनेंट कर्नल की रैंक मिली है.

हरभजन सिंह पंजाब पुलिस में डीएसपी हैं, जबकि विराट कोहली बीएसएफ के ब्रांड एम्बेसडर हैं. इसी तरह से वीरेंद्र सहवाग ने लियोनल मेसी को पुलिस अधिकारी बनाया है. यह पोस्ट बस एक मज़ाक भर था जो कि लोगों तक भारी मात्रा में पहुंच रहा है.

ALSO READ: भारतीय टीम को मिला वीरेंद्र सहवाग जैसा दूसरा धाकड़ ओपनर, केएल राहुल की जल्द हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी

Published on December 20, 2022 12:35 pm