ROHIT SHARMA TEAM INDIA IYER

इस वक्त भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है, जिसका पहला मुकाबला भारत ने बड़े ही मुश्किल से जीता. इस मुकाबले में अंत तक कांटे की टक्कर देखने को मिल रही थी. अगर टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाजों द्वारा न्यूजीलैंड का आखिरी विकेट नहीं गिराया जाता तो यह मुकाबला न्यूजीलैंड के पक्ष में चला जाता है.

इस मुकाबले में भारत को 12 रनों से जीत हासिल हुई. इस बीच टीम इंडिया (Team India) का एक खिलाड़ी सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ, जिसे मौका देकर रोहित शर्मा खुद पछता रहे थे.

यह खिलाड़ी बना Team India के लिए सबसे बड़ा विलेन

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं वॉशिंगटन सुंदर हैं, जिन्होंने रोहित शर्मा के फैसले पर पानी फेर दिया. उन्होंने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को खूब हाथ खोल कर रन बनाने का मौका दिया. यही वजह है कि अंत में टीम इंडिया की मुश्किलें दुगनी हो चुकी थी.

ऐसे में भले ही टीम इंडिया (Team India) ने पहला मुकाबला जीत लिया हो. इसके बावजूद भी वाशिंगटन सुंदर टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए.

अब मौका मिलना मुश्किल

जिस तरह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर ने खराब प्रदर्शन दिखाया है, ऐसे में यह तय है कि उन्हें बाकी के बचे मुकाबले में रोहित शर्मा मौका नहीं देंगे.

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के इस खिलाड़ी ने 7 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 50 रन लुटा दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं हुई जिस कारण न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिककर रन बनाने का मौका मिल गया और यहीं से भारत के लिए मुश्किलें होनी शुरू हो गई.

ALSO READ: भरी महफिल में सरेआम स्टेज पर श्वेता तिवारी के साथ हुई गंदी हरकत, गुस्से से आग बबूला हुईं एक्ट्रेस

बाकी मुकाबले में नजर आएंगे बाहर

टीम इंडिया (Team India) को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला 21 जनवरी को खेलना है जिसमें यह तय है कि रोहित शर्मा वाशिंगटन सुंदर को हर हाल में मौका नहीं देंगे. उनके जगह टीम में शाहबाज अहमद को मौका दिया जा सकता है जो एक शानदार गेंदबाज के रूप में टीम को काफी सफलता दिला सकते हैं.

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर की फ्लॉप गेंदबाज़ी की वजह से टीम इंडिया (Team India) के ऊपर से हार का खतरा टला है. ऐसे में रोहित शर्मा दोबारा टीम इंडिया (Team India) में इस खिलाड़ी को मौका देकर गलती नहीं करना चाहेंगे.

ALSO READ: रोहित शर्मा के बाद यह तीन खिलाड़ी बन सकते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, नंबर 2 के नाम से कांपती है ऑस्ट्रेलिया

Published on January 21, 2023 9:41 am