RANBIR KAPOOR RAHA ALIA

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद से ही लगातार दोनों चर्चा में छाए हुए हैं. इनकी चर्चा तेज तब और हो गई, अब उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम राहा कपूर रखा गया है और उनकी बेटी 2 महीने की हो चुकी है. हालांकि मीडिया के सामने अभी तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

कपल ने मीडिया वालों से रिक्वेस्ट किया है कि वह उनकी बेटी की फोटो तब तक ना दिखाएं जब तक वह 2 साल की नहीं हो जाती है. इस वक्त हम आपको बता दें कि कपूर खानदान में एक ऐसा शख्स है जिन्हें राहा कपूर सबसे ज्यादा प्यार करती है.

ये है राहा कपूर की फेवरेट इंसान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी जिस शख्स को पसंद करती है वह कोई और नहीं उनकी दादी नीतू सिंह हैं, जो अब अपनी दादी की आवाज को पहचानने लगी है और ज्यादा समय तक उनकी गोद में ही रहना पसंद करती हैं. जिस तरह नीतू कपूर उनसे बात करती है, राहा भी उसी तरह आवाज निकालने की कोशिश करती है.

ALSO READ: Team India के ये 7 खिलाड़ी विश्व कप 2023 के लिए हुए फाइनल, अब सिर्फ 4 जगह के लिए है खिलाड़ियों में प्रतिस्पर्धा

पापा- मम्मी से ज्यादा दादी की हो गई लाडली

आपको बता दें कि जबसे राहा कपूर का जन्म हुआ है तब से यह हर किसी की लाडली बनी हुई है और इन्हें पूरे परिवार का प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपनी बेटी को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं.

सोशल मीडिया पर कपूर खानदान के कई सदस्य को एक साथ कई मौके पर देखा जा चुका है. हालांकि किसी ने भी अभी तक बच्ची की तस्वीर को साझा नहीं किया है.

आपको बता दें कि नीतू कपूर जब भी राहा के घर जाती है तो वह अपनी दादी को देखकर काफी खुश हो जाती है जो इस बात को दर्शाता है कि वह आलिया और रणबीर कपूर से भी ज्यादा अपनी दादी नीतू कपूर के करीब है.

ALSO READ:अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड के इन हस्तियों को नहीं मिला न्योता, इस फॉर्महाउस में होगी शादी

Published on January 21, 2023 10:57 am