"उसके लिए कुछ भी करूंगा..." भारत को एशिया कप जीताने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं विराट कोहली
"उसके लिए कुछ भी करूंगा..." भारत को एशिया कप जीताने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लगातार अलोचनाओ के घेरे में हैं। दक्षिण अफ्रीका के घरेलू दौरे में आराम के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ भी विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं। जिसको लेकर भी काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है। लेकिन विराट कोहली ने हाल में एक ऐसा बयान दिया है जिससे प्रशंसको का ध्यान उनकी आलोचनाओं से दूर किंग कोहली की हुंकार पर केंद्रित हो गया है। जानिए क्या कहा विराट कोहली ने..

विराट कोहली ने कहा टीम इंडिया को जीता के रहूंगा एशिया कप

इस खिलाड़ी से है विराट कोहली को सबसे ज्यादा खतरा, जल्द छीन लेगा टी20 टीम में जगह

भारतीय क्रिकेट टीम से भले ही विराट कोहली ने आराम ले लिया हो। लेकिन अनेक एक बयान ने उनके फैंस का जोश वापस ला दिया है। हाल में विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से अपनी एक बातचीत में कहा है कि

“मेरा सबसे बड़ा टारगेट टीम इंडिया को एशिया कप और वर्ल्ड कप जीतने में मदद करना है। इसके लिए जो भी कुछ करना होगा, उसके लिए मैं तैयार हूं”।

बता दें हाल ही में एशिया कप का आयोजन श्रीलंका से हटाकर UAE किया गया है। एशिया कप 27 अगस्त से UAE की मेजबानी में और अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है। इस साल क्रिकेट के ये दोनों बड़े टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में होंगे।

Also Read : Ind vs WI: बीच मैच में ही ICC ने भारत पर ठोका भारी जुर्माना, शिखर धवन की इस गलती पूरी टीम पर पड़ी भारी

विराट कोहली के इस बयान से खुश है उनके फैंस

विराट कोहली के पिछले लंबे वक्त से निराशजनक फॉर्म के बाद विराट कोहली ने इस बारे में कोई खास बातचीत की है। लेकिन अब स्टार स्पोर्ट्स पर दिए अपने इस बयान के बाद उन्होंने ओम फैंस में एक नई ऊर्जा भर दी है। विराट कोहली ने कहा उनका टारगेट एशिया कप और टी20 विश्व कप में जीत है। जिसके लिए वो अपना पूरा दम लगा देंगे।

विराट कोहली इस समय भारतीय टीम से ब्रेक के साथ अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ फ्रांस की राजधानी पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं।

फैंस बोले शतक से करेगे किंग कोहली वापसी

Virat kohli

विराट कोहली वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। अब वो सीधे 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप का हिस्सा होंगे। बता दें, विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद में कोई शतक नहीं बताया है। जिसके बाद विराट कोहली के इस बयान के बाद फैंस का कहना है कि वो शतक लगाए एशिया कप में वापसी करेंगे।

अगले महीने 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप और अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में विराट कोहली एक लगी अनुभवी और महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

Also Read : Ind vs WI: विराट, धवन के बाद श्रेयस अय्यर ने रच डाला इतिहास, पहले वनडे में ही बना दिया ये रिकॉर्ड