पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने किया दावा, ये भारतीय तेज़ गेंदबाज़ एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में मचाएगा धूम, तीसरे वनडे में करेगा डेब्यू!
पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने किया दावा, ये भारतीय तेज़ गेंदबाज़ एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में मचाएगा धूम, तीसरे वनडे में करेगा डेब्यू!

इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेल रही है, जिसे इंडिया ने 2-0 से अपने नाम कर लिया है. अभी सीरीज़ में एक मैच और बाकी है. इस मैच के लिए आपको इंडिया टीम में कुछ बदलाव देखने को ज़रूर मिलेंगे. दूसरे मैच में तेज़ गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा(PRASIDH KRISHNA) की जगह टीम में आवेश खान(AVESH KHAN) को शामिल किया गया था.

आवेश ने इस मैच में अपना टी20 डेब्यू किया था. वहीं, अर्शदीप सिंह(ARSDEEP SINGH) इस इस दौरे में टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. ऐसे में अर्शदीप सिंह  को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. इस कड़ी में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया(DANISH KANERIA) ने भी अर्शदीप का सपोर्ट किया है.

टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप में भारत के लिए है शानदार विकल्प

Arshdeep-Singh

दानिश कनेरिया(DANISH KANERIA) ने अपने एक यूटूब चैनल पर अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरी बात याद रखना अर्शदीप तीसरा वनडे खेलेंगे और असर भी डालेंगे. अर्शदीप के पास कला है और वह गेंदबाजी करते समय अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हैं. वह समझदारी से गेंदबाजी करते हैं और विकेट लेना जानते हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप और शायद एशिया कप के लिए भी भारतीय टीम के लिए शानदार विकल्प हो सकते हैं. एशिया कप दुबई में होगा और वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज होने की वजह से सफल हो सकते हैं.”

इंडिया के लिए खेला सिर्फ एक मैच

Arshdeep-Singh

बता दें, अर्शदीप सिंह ने अभी तक इंडिया के लिए सिर्फ एक ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 3.3 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे. इतना ही नहीं टी20 में उन्होंने एक मेडन ओवर भी डाला था. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे मैच में उन्हें मौका मिलेगा, ऐसी उम्मीद की जा रही है क्योंकि आवेश खान ने दूसरे मैच में खास परफॉर्म नहीं किया था.

ALSO READ: मिताली राज ने संन्यास से वापसी के दिए संकेत, इस शर्त पर एक बार फिर खेलने को हैं तैयार