विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव नाम का मैदान पर आया तूफ़ान, लोगों ने कहा "KING वापस आ गया है"
विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव नाम का मैदान पर आया तूफ़ान, लोगों ने कहा "KING वापस आ गया है"

आज भारतीय टीम एशिया कप 2022 का अपना दूसरा मुकाबला खेल रही है. पहले मैच में भारतीय टीम ने अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 5 विकेट से मात देकर टी20 विश्व कप 2021 की हार का बदला ले लिया था. आज के मैच में टॉस जीतकर हांगकांग के कप्तान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

भारतीय टीम ने आज टीम में एक बदलाव किया. कप्तान रोहित शर्मा ने पिछले मैच के हीरो रहे हार्दिक पंड्या को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका दिया है.

भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर कूटे रन

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट कप्तान रोहित शर्मा के रूप में जल्दी गंवा दिया, लेकिन उसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी शुरू की. केएल राहुल आज भी लय में नजर नहीं आए 39 गेंदों में 36 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने तेजी से खेलना शुरू किया. विराट कोहली ने अर्द्धशतकीय पारी खेल फॉर्म में वापसी की तो वहीं सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखने लायक थी. सूर्यकुमार यादव ने मात्र 26 गेंदों में 68 रन बनाए. वहीं विराट कोहली ने 44 गेंदों में 59 रनों की तूफानी पारी खेली.

आइये देखते हैं कैसे लोगों ने भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाजी के बाद प्रतिक्रिया दी है:

ALSO READ: Asia Cup 2022: “अगर वो पूरा टूर्नामेंट खेल लेता तो मैन ऑफ द सीरीज बन जाता जो रोहित नहीं चाहता” हार्दिक को बाहर करने पर BCCI और कप्तान पर भड़के फैंस

ALSO READ: ASIA CUP 2022 IND VS HK: हांगकांग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला, कप्तान रोहित शर्मा ने पिछले मैच के हीरो को किया बाहर