VIRAT KOHLI ANUSHKA 100

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने अपने करियर का 50वां वनडे शतक जड़ दिया। इसी के साथ विराट कोहली ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली ने ये कारनामा 106 गेंदों में कर दिखाया।

विराट कोहली ने जड़ा 50वां वनडे शतक

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज वनडे विश्व  कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में टीम इंडिया दमदार प्रदर्शन करती नज़र आ रही है। कीवी टीम के खिलाफ विराट कोहली ने आज विस्फोटक प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने करियर का 50वां वनडे शतक जड़ा। उन्होंने 106 गेंदों में शतक पूरा किया।

इस मैच में विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के दो रिकॉर्ड तोड़ दिए। उन्होंने विश्व कप के एक एडिशन में सर्वाधिक रन बनाकर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है।

विराट कोहली ने कीवी टीम के खिलाफ 117 रनों की पारी खेलकर विश्व कप में 711 रन बना लिए हैं। इसी के साथ पूर्व भारतीय कप्तान ने सचिन तेंदुलकर, जिन्होंने विश्व कप के एक एडिशन में 673 रन बनाए हैं, उन्हें पीछे छोड़ दिया है।

अनुष्का शर्मा ने मनाया इस तरह जश्न!

मालूम हो कि विराट कोहली के 50वें वनडे शतक पर पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा। मैदान पर मौजूद हर शख्स ने खड़े होकर उनका इस्तकबाल किया। इस दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहे। अब सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों को एक-दूसरे को फ्लाईंग किस देते देखा जा रहा है। फैंस को दोनों का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

इससे पहले भी दोनों का एक वीडियो वानखेड़े मैदान से वायरल हुआ। इसमें दोनों को एक-दूसरे को फ्लाईंग किस देते देखा गया। फैंस को दोनों का ये अंदाज काफी पसंद आया। जिसपर अब प्रशंसक भर-भरकर रिएक्ट कर रहे हैं। ये वीडियो मैच की शुरुआत का है जब किंग कोहली ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान स्टैंड्स के पास पहुंचे।

श्रेयस अय्यर ने भी जड़ा शतक

गौरतलब है कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने दमदार शुरुआत दिलाई। हिटमैन 47 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मोर्चा विराट कोहली ने संभाला। उन्होंने 113 गेंदों में 117 रन बनाए। वहीं, शुभमन गिल 79 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए।

इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने भी शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 67 गेंदों में अपना शतक ठोका। फिलहाल भारत का स्कोर 48 ओवर का खेल पूरा होने के बाद 366/2 है।

ALSO READ: विश्व कप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज से भी बाहर हुए हार्दिक पांड्या, ये खिलाड़ी लेगा भारत के टी20 कप्तान की जगह

Published on November 15, 2023 6:25 pm