RANBIR VIRAT 1 - 1

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा है। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। उम्मीद है कि भारतीय टीम 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेने में कामयाब होगी और इस बार फाइनल में एंट्री करेगी।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम दमदार फॉर्म में नज़र आ रही है। दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच विराट कोहली की बायोपिक को लेकर चर्चाएं तेज़ हो गई है। इस मैच को देखने के लिए पहुंचे बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने विराट कोहली  की बयोपिक में काम करने को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में रणबीर कपूर ने किंग कोहली की बायोपिक में काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि

“अगर विराट कोहली पर बायोपिक बनती है तो उन्हें उनका किरदार निभाना चाहेंगे क्योंकि वह कई एक्टर्स से बेहतर दिखते हैं और फिटनेस के मामले में भी ठीक हैं।”

इस दौरान रणबीर कपूर ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया। उन्होंने उम्मीद जताई कि आज भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में रोहित और विराट अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

फिल्म अभिनेता ने आगे कहा कि,

“मैंने 2011 में वानखेड़े में एमएस धोनी को ट्रॉफी उठाते हुए देखा था। उम्मीद है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा आज अच्छा खेलेंगे।”

विराट कोहली ने जड़ा वनडे करियर का 50वां शतक

बात करें भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले की तो टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने करियर का 50वां वनडे शतक जड़ा दिया है।

उन्होंने शतकों के मामले में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कीवी टीम के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने 106 गेंदों पर ये शतक जड़ा। फिलहाल वह श्रेयस अय्यर (77 नाबाद) के साथ डटे हुए हैं।

ALSO READ: विश्व कप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज से भी बाहर हुए हार्दिक पांड्या, ये खिलाड़ी लेगा भारत के टी20 कप्तान की जगह