ipl 1643904210

हर देश की क्रिकेट टीम के चेंजिंग रूम का माहौल अलग अलग होता है। बात करें अगर भारतीय क्रिकेट टीम के चेंजिंग रूम की तो वहां खिलाड़ियों के मूड को लाइट रखने के लिए कई तरीके की खास ट्रिक्स अपनाई जाती हैं। खिलाड़ी खुद को stress-free रखने के लिए अक्सर म्यूजिक का सहारा भी लेते हैं।

जहां म्यूजिक के साथ कुछ खिलाड़ी बहुत कंफर्टेबल होते हैं तो वहीं कुछ खिलाड़ियों को गाने इरिटेट कर देते हैं। हाल ही में विराट कोहली ने चेंजिंग रूम के बारे में खुलासा किया है

चेंजिंग रूम में चलता है सिर्फ पंजाबी म्यूजिक

विराट कोहली ने हाल ही में एक शो में बताया था कि चेंजिंग रूम के माहौल को हल्का रखने के लिए और खिलाड़ियों को फुल एनर्जेटिक रखने के लिए अक्सर म्यूजिक का सहारा लिया जाता है। कोहली ने बताया है कि अक्सर पंजाबी गाने ही चलते हैं क्योंकि आईपॉड ज्यादा लोग नहीं लाते हैं । टीम में सिर्फ एक खिलाड़ी ही ऐसे हैं जो अपने आईपॉड को अपने साथ रखते हैं।

अपने गानों से इरिटेट कर देते हैं हार्दिक

विराट कोहली ने इसी के साथ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि हार्दिक पांड्या को बस बीट चाहिए होता है और वह लगातार हिलता रहता है उसके गानों से हम इरिटेट हो जाते हैं। मेरे आईपॉड में पंजाबी गाने रहते हैं कभी कभी हिंदी रोमांटिक सॉन्ग भी रहते हैं।

उन्होंने इसी के साथ यह भी बताया कि हार्दिक के पास सारे इंग्लिश गाने हैं। भले ही हार्दिक को गाने के 5 शब्द भी नहीं आते हो लेकिन फिर भी उन्हें अंग्रेजी गाने सुनने का बेहद शौक है।

Read More : 29 साल की उम्र में Hardik Pandya का बड़ा कारनामा, ऐसा करने वाले बने दुनिया के सबसे युवा क्रिकेटर

Published on March 27, 2023 9:05 pm