Zaheer Khan Shreyas Iyer.webp

भारतीय टीम पिछले काफी समय से लगातार खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से परेशान है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम को वजह से हार का सामना करना पड़ा था। दरअसल श्रेयस अय्यर की जगह जब टीम में सूर्यकुमार यादव को मौका मिला था तो सूर्य तीनों मुकाबले में गोल्डन डक का शिकार हुए है। अब इसी बीच पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का बयान सामने आया है।

वही अब खबर आ रही है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मैनेजमेंट ने श्रेयस अय्यर के जगह नितीश राणा को इस सीजन का कप्तान चुन लिया है.

Read More : IND vs AUS: एश्टन एगर ने खोल दी रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के प्लानिंग की पोल, बताया कैसे मजाक-मजाक में भारतीय टीम को हराया

नंबर चार पर विचार करने की बहुत जरूरत

दरअसल भारतीय टीम को उसी साल अपने घर में वनडे वर्ल्ड कप खेलना है और अय्यर की चोट के बाद सूर्यकुमार यादव मौका मिलने पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। जिसके बाद जहीर खान ने कहा है कि टीम इंडिया एक बार फिर से 2019 वनडे वर्ल्ड कप की नाव में आकर के खड़ी हो गई है। भारत को एक बार फिर से नंबर 4 की स्थिति पर एक स्थाई बल्लेबाज खोजने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

हम उसी नाव में हुए फिर से सवार

क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए जहीर खान ने अपनी बातों को सबके सामने रखा उन्होंने कहा कि

“बल्लेबाजी क्रम कुछ ऐसा है जिस पर उन्हें निश्चित रूप से फिर से विचार करना होगा। उन्हें फिर से नंबर 4 विकल्प का पता लगाना होगा। यह कुछ ऐसा था जिस पर 2019 विश्व कप के लिए भी चर्चा हुई थी। हम चार साल के बारे में बात कर रहे हैं। अब हम एक ही नाव में हैं।

हां मैं समझता हूं कि श्रेयस अय्यर आपका नामित नंबर 4 था। आप उसे उस भूमिका और जिम्मेदारी को लेते हुए देख रहे हैं, लेकिन अगर वह अब लंबे समय तक चोटिल होने वाला है तो आप वास्तव में इन उत्तरों को खोजना होगा। ”

Read Moreतीसरे वनडे में अगर जीतना है सीरीज तो भारतीय टीम को करना चाहिए ये 2 बदलाव

Published on March 27, 2023 8:42 pm