शेन वॉटसन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में संपन्न हुई वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से करारी हार का सामना करना पड़ा है। वही सीरीज के खत्म के बाद टीम इंडिया सहित बाकी सभी टीम में आईपीएल खेलने में व्यस्त हो जाएंगी आईपीएल खत्म होने के बाद कुछ सीरीज और एशिया कप और भारत के घरेलू मैदान में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन भी होना है।

लेकिन इन सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने एक ऐसे खिलाड़ी को लेकरके अपनी उम्मीद जताई है जो भारत को वर्ल्ड कप जिताने में बड़ी भूमिका निभा सकता है।

Read More :बड़ी खबर: भारत और पाकिस्तान 3 वनडे मैचों में होंगे आमने-सामने, रोहित शर्मा के पास होगा पाकिस्तान को रौदने का मौका, जानिए कब होंगे ये मुकाबले

खिलाड़ी से प्रभावित हुए शेन वॉटसन

दरअसल शेन वॉटसन ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें किसी और खिलाड़ी ने नहीं बल्कि टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। इसी के साथ ही उन्होंने हार्दिक के बारे में कई सारी बातचीत भी की। उन्होंने बताया कि किस तरीके से ये खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए एक मैच में खिलाड़ी का किरदार निभा सकते हैं।

हार्दिक को लेकर कहीं यह बड़ी बात

शेन वॉटसन ने अपने इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या को लेकर के अहम बयान दिया उन्होंने कहा कि,

” मुझे जिस खिलाड़ी ने प्रभावित किया है वह हार्दिक पांड्या है वह बहुत ही खास खिलाड़ी है उनके पास बेहतरीन बैटिंग तकनीक है और साथ ही वह गेंदबाजी भी बेहतरीन करते हैं. उन्होंने भारत के लिए वनडे और टी20 दोनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. आने वाले वनडे विश्वकप में वह भारत के लिए अहम रोल अदा कर सकते हैं. खास कर बड़े मंच पर उनका बेहतरीन और भी बेहतरीन हो जाता है.”

खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 74 वनडे मुकाबले 87 T20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 1584 और 1271 रन बनाए हैं वही बात अगर गेंदबाजी की करें तो उन्होंने गेंदबाजी में 72 विकेट और T20 इंटरनेशनल में 69 विकेट लेने का काम किया है। हार्दिक ने सबका ध्यान तब आकर्षित किया। जब उन्होंने आईपीएल 2022 में नई नवेली टीम को जीत के शिखर पर पहुंचाया।

Published on March 27, 2023 9:23 pm