rohit sharma cry

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला 10 नवंबर गुरुवार को एडिलेड के क्रिकेट मैदान में खेला गया था। टीम इंडिया के द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे इंग्लैंड 16 ओवर में 10 विकेट से जीत को हासिल करते हुए फाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया है। वहीं हार के बाद टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। इस शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा भावुक नजर आएं। रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

हार के बाद फफक-फफककर रो पड़े रोहित

सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में रोते हुए दिखाई दिए। रोहित का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित सर नीचे कर स्टैंड्स में बैठे हुए दिखाई दिए।

इस वीडियो में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ रोहित को सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला टी20 वर्ल्ड कप खेला था।

Read More : IND vs ENG: बदल गया भारत बनाम इंग्लैंड के फाइनल टेस्ट का समय, अब इतने बजे शुरू होगा मैच, ECB ने लिया फैसला

कुछ ऐसा था मैच का हाल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 169 रनों का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड के खिलाफ हार्दिक और विराट ने भी अर्धशतक लगाया।

जवाब में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने आतिशी पारी खेल 10 विकेट से इस मैच को जीत लिया। भारत के खिलाफ बटलर ने 80 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं एलेक्स हेल्स ने 86 रन बनाएं।

Read More : ENG vs IND: रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जिद्द में डूबी भारतीय टीम, भारतीय कप्तान की इस गलती की वजह से शर्मनाक तरीके से हारा भारत