वेंकटेश अय्यर

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) इस समय तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर की तलाश कर रही है. हार्दिक पांडया (HARDIK PANDYA) के विकल्प के रूप में अब युवा वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को सीमित ओवर क्रिकेट में मौका दिया जा रहा है. जिसको लेकर कुछ असहमति नजर आ रही है. दिग्गज गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) ने वेंकटेश अय्यर को वनडे टीम में मौका देने को गलत बताते हुए उन्हें इमैच्योर करार दिया है.

VENKATESH IYER को मैच्योर नहीं मानते हैं गौतम गंभीर

VENKATESH IYER

टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम में मौका दिया गया. लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा सके. जिसके बाद उनके चयन पर कुछ खिलाड़ी सवाल उठा रहे हैं. इस लिस्ट में शामिल गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) ने स्टार स्पोर्टस पर बातचीत करते हुए कहा कि-

” मुझे लगता है कि उन्हें केवल टी20 फॉर्मेट में ही चुना जाना चाहिए क्योंकि उसके पास अभी मैच्योरिटी का वो स्तर नहीं हैं. उन्हें सिर्फ 7-8 आईपीएल मैचों के प्रदर्शन को देखकर इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने का मौका दिया गया. अगर आपने उन्हें आईपीएल के प्रदर्शन पर टीम में मौका दिया है तो उन्हें टी20 क्रिकेट में मौका दीजिए. वनडे क्रिकेट एक बिल्कुल अलग फॉर्मेट गेम है.”

ALSO READ:ना रोहित ना बुमराह बल्कि ये है ऑस्ट्रेलियन दिग्गज मार्नस लाबुशेन का पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज

गौतम गंभीर ने कहा वेंकटेश अय्यर को मिले सिर्फ टी20 में मौका

VENKATESH IYER

IPL 2021 में सलामी बल्लेबाज करके चर्चा में आए वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को वनडे टीम में मौका दिया जा रहा है. जिससे नाराज होकर दिग्गज गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) ने स्टार स्पोर्टस पर बातचीत करते हुए कहा कि-

” अय्यर ने आईपीएल में ओपनिंग की थी. अब वो मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहें हैं, उन्हें वापस भेजो. अगर आप उन्हें वनडे क्रिकेट में शामिल करने की सोच रहे हैं तो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी से कहिए कि उन्हें मध्यक्रम में खेलने के लिए कहें. लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें केवल टी20 क्रिकेट में ही चुनना चाहिए, वो भी सलामी बल्लेबाज की तरह अगर वो आईपीएल में भी उसी स्थान पर बल्लेबाजी करते हैं तो.”

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ इन 3 नए चेहरे को मिलेगा टीम में मौका, तीसरे नंबर वाला बन सकता अगला जहीर खान

Published on January 25, 2022 9:29 pm