मार्नस लाबुशेन

सोशल मीडिया एप पर सितारों की सोशल मीडिया प्रोफाइल और फॉलो किया जाता है। लेकिन मार्नस लाबुशेन ने हाल में अपने एक फैन को जवाब दिया है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन ने हाल ही में अपने ट्विटर सोशल मीडिया अकाउंट पर सवाल जवाब में भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम लिया। 27 साल के मार्नस लाबुशेन ने भारतीय बल्लेबाज के तौर पर विश्व के श्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली का नाम लिया है। जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन को गेंदबाजी में सबसे कठिन गेंदबाज बताया है।

विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन है मार्नस लाबुशेन के पसंदीदा खिलाड़ी

विराट कोहली

मार्नस लाबुशेन के एक फॉलोअर ने उनसे सोशल मीडिया पर एक प्रश्न किया था। मार्नस लाबुशेन से एक ट्विटर अकाउंट पर व्यक्ति ने मार्नस लाबुशेन से प्रश्न किया। जिसमे मार्नस लाबुशेन से पूछा कौन सा भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज को अभी तहलका करना कठिन लगता है। जिसका उन्होंने बढ़ी ही शालीनता से जवाब दिया। उन्होंने लिखा ” विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन”।

रोहित शर्मा

विराट कोहली किसी के लिए परिचय के मोहताज नहीं है। इस के साथ साथ रविचंद्रन अश्विन ने भी विश्व के मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है। मार्नस लाबुशेन को भविष्य का ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट जगत का एक बेहतरीन खिलाड़ी माना जाता है। साथ ही साथ मार्नस लाबुशेन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर भी हैं।

ALSO READ:VIDEO: विराट कोहली ने केपटाउन में की बेहद शर्मनाक हरकत, राष्ट्रगान के दौरान चबा रहे थे Chewing Gum, देखें वीडियो

27 साल के स्टार खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन का प्रदर्शन

marnus-labuschagne

मार्नस लाबुशेन एक दक्षिण अफ्रीका में जन्मे हैं। इसी के साथ 10 साल की उम्र में दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया गए। जिसके बाद मार्नस लाबुशेन में अपने इंटरनेशनल करियर में पाकिस्तान के साथ अक्टूबर 2018 में डेब्यू किया था। इसी के साथ जनवरी 2020 में भारत के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया है। साथ ही साथ क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट 20-20 में इंग्लैंड के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही वो काउंटी क्रिकेट और बिग बेस लीग में भी खेलते हैं। 5 जनवरी 2022 में 5 जनवरी 2022 में अपना अंतिम टेस्ट मत ही खेला था।

ALSO READ:‘विराट कोहली ने मेरी मां को ऐसी बाते बोली, उनको स्टंप घोंपकर मारना चाहता था’, ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने बताया वजह

Published on January 25, 2022 3:18 pm