ऋषभ पंत ईशा नेगी

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय अपने गिरते प्रदर्शन को लेकर सवालों के घेरे में हैं। लेकिन ऋषभ पंत एक अलग तरह के खिलाड़ी हैं। अपने प्रोफेशनल के साथ साथ निजी जीवन में भी काफी फेमस है। ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के बारे में जानिए।

ईशा नेगी

• ईशा नेगी मूल रूप से उत्तराखंड ऋषभ पंत के शहर की ही रहने वाली हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ है।

ईशा नेगी

• ईशा नेगी एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) है। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो तरीको से काम करती है।

ईशा नेगी

• ईशा नेगी एक एलिट क्लास से हैं। ईशा नेगी के पिता एक बिजनेसमैन है। ईशा नेगी की शुरुआती पढ़ाई देहरादून ने उनके बाद दिल्ली नोएडा के एक कॉलेज से हुई है।

ईशा नेगी

• ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने तस्वीरों , वीडियोस और स्टोरी में वो अपनी खूबसूरत पोज के साथ तस्वीरे साझा करती हैं। जिन्हे काफी लोग पसंद करते है।

ईशा नेगी

• ऋषभ पंत को सपोर्ट करने के लिए आईपीएल में भी शिरकत कर चुकी है। दिल्ली के मैदान पर होने वाले मैच में ऋषभ पंत को सपोर्ट करने के लिए जा चुकी है। इसी के साथ आईपीएल 2021 दुबई में चल रहे टूर्नामेंट के दौरान भी ईशा नेगी यूएई में ही थी।

ईशा नेगी

• ईशा नेगी खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ सकती हैं। बता दे, कई वेबसाइट के अनुसार उर्वशी रौतेला के ऋषभ पंत से संपर्क करने के बाद उन्होंने एक खूबसूरत अदाकारा को ब्लैकलिस्ट कर दिया था।

ALSO READ:IND vs SA: ऋषभ पंत के छक्का पर Virat Kohli का डांस, शून्य पर आउट होने का नहीं था गम, खूब वायरल हो रहा वीडियो

इशा नेगी

• ऋषभ पंत में 2018 में एक पोस्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार किया था। जिसके बाद ईशा नेगी ने भी एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में ऋषभ पंत ने लिखा था कि, “मुझे खुशी तब होती है जब मैं तुम्हे (ईशा नेगी) को खुश देखता हूं। इसी के साथ साथ कई बार ईशा नेगी ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ पार्टी करती देखी गई हैं।

ALSO READ:“क्या मुझे और KISS कर सकते हो?” ऋषभ पंत की ex गर्लफ्रेंड ने की अजीबोगरीब डिमांड

Published on January 25, 2022 4:12 pm