VEENA MALIK

पाकिस्तान (PAKISTAN) की विवादित अभिनेत्री वीना मलिक (VEENA MALIK) अपने अफेयर के लिए चर्चा में बनी रहती है. उनके बयान भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. ऐसे ही अपने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ अफेयर को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया था. वीना ने उस पाकिस्तानी खिलाड़ी को असली मर्द कहते हुए उसकी वजह भी बताई थी. जो चर्चा का लगातार विषय बनी हुई है.

VEENA MALIK ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को बताया असली मर्द

VEENA MALIK

एक्ट्रेस वीना मलिक (VEENA MALIK) और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ (MOHAMMAD ASIF) के अफेयर की बहुत चर्चा रहती है. बिग बॉस (BIG BOSS) के घर में जाकर मलिक ने इसके बारें में कई बड़े खुलासे किए थे. जहाँ पर उन्होंने अपने रिलेशनशिप के कई राज भी खोल दिए थे. जिसके कारण ही ये दोनों ही विवादों में भी रहे थे. ऐसे में इस दौरान उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा दावा करते हुए कहा था कि-

” आसिफ क्रिकेट की बजाय पांव के मसाज करने की कला में अधिक माहिर थे. मोहम्मद आसिफ मेरे लिए असली मर्द थे. मैं खासतौर उन लम्हों को याद करती हूं, जब आसिफ मेरी फुट मसाज किया करते थे. मैं कई बार यह सोचती थी, कि वो क्रिकेटर से ज्यादा बेहतर फुट मसाजर थे.”

ALSO READ: IPL 2022: मेगा ऑक्शन में चारू शर्मा ने कर दी थी बड़ी गलती, दिल्ली कैपिटल्स को दिया मुंबई का खरीदा हुआ प्लेयर, देखें वीडियो

फिक्सिंग ने खत्म किया था मोहम्मद आसिफ का करियर

MOHAMMAD ASIF

साल 2010 में जब मोहम्मद आसिफ (MOHAMMAD ASIF) फिक्सिंग में फंस गए तो वीना मलिक (VEENA MALIK) ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ लिया था. इस घटना के बाद ही आसिफ का क्रिकेट करियर भी खत्म हो गय़ा. जहाँ पर इस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ गया था.

इस मामले में उनके साथ सलमान बट (SALMAN BUTT) और मोहम्मद आमिर (MOHAMMED AMIR) भी शामिल थे. इन तीनों में से मात्र मोहम्मद आमिर ही दोबारा पाकिस्तान के लिए खेल पाए थे. वहीं आसिफ अब क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका में नजर आते हैं. जहाँ पर भी वो कुछ विवादित बयान देते हुए नजर आए थे.

ALSO READ:KL RAHUL ने खत्म किया इस खिलाड़ी का टेस्ट करियर, जल्द कर देगा संन्यास का एलान

Published on February 17, 2022 11:40 am