Placeholder canvas

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में चारू शर्मा ने कर दी थी बड़ी गलती, दिल्ली कैपिटल्स को दिया मुंबई का खरीदा हुआ प्लेयर, देखें वीडियो

आईपीएल 2022 (IPL 2022)  का मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को आय़ोजित कराया गया था. जहाँ पर ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स के साथ अनहोनी हुई, जिसके कारण चारू शर्मा (CHARU SHARMA) को उनकी जगह मेगा ऑक्शन का ऑक्शनर बनना पड़ा. वहाँ पर उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) को मुंबई इंडियंस का खिलाड़ी दे दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

MEGA AUCTION में चारू शर्मा की गलती का वीडियो हुआ वायरल

IPL 2022

बैंगलोर में मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) चल रहा था, जहाँ पर ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स बेहोश होकर गिर पड़े. ऐसे में अचानक बीसीसीआई (BCCI) को उनका विकल्प खोजना पड़ा. ऐसे में बीसीसीआई ने चारू शर्मा (CHARU SHARMA) को उनके विकल्प के रूप में बुलाया. जहाँ पर उन्होंने आकर फौरन स्तिथि को संभाला. ऐसे में उनसे एक बड़ी गलती हो गई. दरअसल बाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद (KHALEEL AHMED) के लिए बोली लगाई जा रही थी.

उस समय मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIYANS) ने 5.25 करोड़ की बोली लगाई. जिसके जवाब में पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पहले 5.50 करोड़ की बोली जरूर लगाई लेकिन बाद में सिर हिलाकर समय मांग लिया. उस समय चारू शर्मा से गलती हुई और उन्होंने 5.25 करोड़ में ही दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) को खलील अहमद को दे दिया. जिसपर किसी ने सवाल भी खड़ा नहीं किया.

यहाँ पर देखें वीडियो

https://twitter.com/addicric/status/1493204701881323526?s=20&t=CZLvSAkUUiZA0ULzCjarvw

मजबूत नजर आ रही हैं सभी टीमें

IPL AUCTION 2022

बात अगर मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) की करें तो कई बड़े फैसले देखने को मिले. मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ की रकम देकर ईशान किशन (ISHAN KISHAN) को खरीदा. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CHENNAI SUPER KINGS) ने भी 14 करोड़ की रकम देकर दीपक चाहर को अपने साथ जोड़ा. वहीं सुरेश रैना (SURESH RAINA) जैसे दिग्गज पर किसी भी टीम ने बोली नही लगाई. जिससे फैंस चकित और नाराज नजर आ रहे हैं. वहीं ऑक्शन में श्रेयस अय्यर को खरीद कर कोलकाता की टीम ने उन्हें अपना नया कप्तान बनाया है.

ALSO READ:IPL 2022: मंंयक अग्रवाल नहीं इस खिलाड़ी को PUNJAB KINGS बनाएगी कप्तान, भारतीय टीम का भी कर चुका है नेतृत्व