सुरेश रैना

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे संस्करण में जब सुरेश रैना ( Suresh Raina) अनसोल्ड हुए तब इस बात की चर्चा हर प्लेटफार्म का मुख्य केंद्र बन गई। आईपीएल 205 मैच खेलने का अनुभव रखने वाले सुरेश रैना को उन्ही की फ्रेंचाइजी ने भी ऑक्शन में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई जोकि चर्चा का मुख्य कारण बन गया। इस बीच अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर में इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सुरेश रैना (Suresh Raina) के ना चुने जाने से आश्चर्य हुआ

बीसीसीआई 2

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ( Sunil Gavaskar) ने सुरेश रैना ( Suresh Raina) के ऑक्शन में ना खरीदे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सुरेश रैना के एक अच्छे क्षेत्ररक्षक होने पर भी आईपीएल ( IPL) की किसी फ्रेंचाइजी में उन पर दांव नही लगाया इस बात से वो हैरान है। सुनील गावस्कर ( Sunil Gavaskar) ने कहा कि,

” सुरेश रैना के लिए मैं निश्चित तौर पर काफी हैरान था। वो बाए हाथ के बल्लेबाज है, ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं। वो एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। पिछले आईपीएल सीजन में दुबई की पिच पर उछाल देखा जा सकता था। वहां पर वो थोड़ा डरे थे, इसलिए मुझे लगता है कि टीमों को ऐसा लगा होगा कि भारतीय पिच पर भी तेज गेंदबाज होंगे। सुरेश रैना के ना चुनने का ये कारण भी जी सकता है। लेकिन सिर्फ फ्रेंचाइजी ही बता सकती है कि उनके ना चुनने का क्या कारण था”।

ALSO READ:Suresh Raina ने बताया, क्यों धोनी के बाद भारत कोई भी ICC ट्रॉफी नहीं जीत सकी

 ‘अमित मिश्रा के ना चुने जाने से कोई हैरानी नहीं’

अमित मिश्रा

सुरेश रैना के बारे में बात करते हुए दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अमित मिश्रा के विषय में भी अपनी राय सामने रखी। उन्होंने अमित मिश्रा ( Amit Mishra) के ना चुने जाने से कोई हैरानी नही हुई इसके पीछे का कारण था उनका पिछला आईपीएल ( IPL)। पिछले सीजन में उन्हें कोई मैच खेलने को नही मिला था। इसलिए उन्हें इस बार टीम में अपने साथ नही चुना है। सुनील गावस्कर ने कहा कि,

” अमित मिश्रा के लिए इतनी हैरानी नही हो रही है क्योंकि पिछले आईपीएल में उन्हे शायद ही कोई मैच ही खेलने को मिला हो। गेंदबाजी में भी अब पहले की राह धार नहीं रही और क्षेत्ररक्षण भी अच्छा नही है। जबकि इस समय किसी भी खिलाड़ी के किए फील्डिंग सांसे जरूरी है। क्योंकि आपको एक एक रन बचाना होता है। इसलिए शायद किसी फ्रेंचाइजी ने उन्हें नहीं खरीदा है”।

ALSO READ: IPL 2022: नीलामी में सुरेश रैना पर नहीं लगाई किसी टीम ने बोली, तो अब CSK का आया ये संदेश

Published on February 15, 2022 4:11 pm