team india t20 world cup

संयुक्त अरब अमीरात में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच छाया हुआ है, लेकिन यूएई की सरजमीं पर ही टी20 क्रिकेट का सबसे लजीज तड़का 17 अक्टूबर से लगने वाला है। इस दिन से आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप शुरू होने जा रहा है, जिसका पूरे क्रिकेट जगत को इंतजार है।

आज भारतीय टीम में इन 3 खिलाड़ियों को किया जा सकता है शामिल

इस टी20 विश्व कप के लिए सभी टीमों ने अपना स्क्वॉड तैयार कर लिया है, लेकिन आईसीसी की तरफ से आज यानी 10 अक्टूबर को सभी टीमों में अपने बदलाव को लेकर अंतिम दिन दिया गया है। ऐसे में हर किसी की नजरें तो भारतीय टीम के चयनकर्ताओं पर लगी हैं।

भारतीय टीम का ऐलान तो पिछले ही महीनें हो चुका है, लेकिन माना जा रहा है कि आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर टीम में कुछ बदलाव किए भी जा सकते हैं। तो आपको बताते हैं वो 3 खिलाड़ी जिनको आज टीम इंडिया में दिया जा सकता है मौका…

युजवेन्द्र चहल

yuzvendra-chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के रिस्ट स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल की काबिलियत से कोई अनजान नहीं है। ये स्पिन गेंदबाज पिछले 4 साल से सीमित ओवर की क्रिकेट में खूब धूम मचा रहा है, लेकिन पिछले कुछ इंटरनेशल मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के कारण चहल को भारत की टी20 विश्व कप की टीम में मौका नहीं मिल सका।

yuzvendra-chahal team india

लेकिन युजवेन्द्र चहल ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में इस चरण में कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन में 14 मैचों में 16 विकेट हासिल किए। ऐसे में भारत की टी20 विश्व कप की टीम में राहुल चाहर की जगह पर युजवेन्द्र चहल की वापसी हो सकती है।

ALSO READ: IPL 2021: आउट होने पर भड़के “कैप्टन कूल”, गुस्से में महेंद्र सिंह धोनी के मुँह से निकले ‘अपशब्द’ देखें वीडियो

Published on October 10, 2021 11:50 am