Placeholder canvas

गौतम गंभीर ने इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बताया विराट कोहली और रोहित शर्मा से बेहतर खिलाड़ी

आइपीएल 2021 में पंजाब किंग्स एक बार फिर से प्लेआफ तक पहुंचने में नाकाम रही। टीम के कप्तान केएल राहुल भले ही प्लेआफ में जगह नहीं बना सके, लेकिन उन्होंने लीग के इस सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया. उनके इसी प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी केएल राहुल की जमकर तारीफ की. गंभीर के मुताबिक केएल राहुल के पास विराट कोहली और रोहित शर्मा से ज्यादा काबिलियत है.

गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को बताया विराट और रोहित से बेहतर

Gautam Gambhir Virat Kohli Rohit Sharma

भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के रूप में जाना जाता रहा है. गंभीर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बात करते हुए कहा कि, अगर आप इस तरह से बल्लेबाजी कर सकते हैं तो फिर इसी तरह से क्यों नहीं खेलते.

गंभीर के मुताबिक केएल राहुल के पास विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी ज्यादा क्षमता है. साथ ही उन्होंने बताया कि, मैं यह इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि राहुल के पास पहले से ही यह गुण हैं. उनके पास भारत के किसी अन्य बल्लेबाज की तुलना में ज्यादा शॉट हैं.

ALSO READ: टी20 विश्व कप के लिए आज होगा टीम इंडिया का चयन भारतीय टीम में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

इस आईपीएल छाए रहे केएल राहुल

KL Rahul is Probably The Number 1 Player at The Moment Gautam Gambhir 1

आपकों बता दें कि, केएल राहुल ने आईपीएल 14वें सीजन में अपने आखिरी मैच में चेन्नई टीम के खिलाफ 42 गेंदों पर 98 रन की तूफानी पारी खेली और अपने दम पर टीम को जीत दिलाई थी. उनकी इस बल्लेबाजी के कारण ही पंजाब ने 135 रन के टारगेट को 13 ओवर में ही हासिल कर लिया था. गंभीर चाहते हैं कि केएल राहुल ने जिस तरह से चेन्नई के खिलाफ बल्लेबाजी की थी उसी तरह वो हमेशा खेलते रहें.

इसके आगे गंभीर ने कहा कि ,राहुल को दुनिया को बताना चाहिए कि वो बल्ले से क्या कर सकतें है, जिस तरह आज पूरी दुनिया विराट कोहली और रोहित शर्मा को उनके शानदार खेल के लिए जानती है, अगर राहुल भी ऐसे ही खेलते रहे, तो दुनियाभर के लोग उनके बारे में इस से भी ज्यादा बढ़ चढ़कर बातें करेंगे. केएल राहुल ने इस सीजन के 13 मैचों में कुल 626 रन बनाए और 6 अर्द्धशतक बनाऐ थे.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी को चैम्पियन बनाने और वीरेंद्र सहवाग के साथ बेईमानी करने वाला खिलाड़ी जीवनयापन के लिए चला रहा है अब बस