941055 ms dhoni out

आईपीएल 2021 में कुछ न कुछ ऐसा हर रोज होता है, जो सुर्खियों का विषय बन जाता है. फिर चाहें बात हों किसी खिलाड़ी की प्रदर्शन को लेकर या फिर खिलाड़ी की सगाई को लेकर. हाल ही में अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अपने बर्ताव को लेकर चर्चा का विषय बने हुऐ है. भारतीय पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को ‘कैप्टन कूल’ (Captain Cool) की उपाधि उनके शांत स्वभाव को देखते हुए मिली है, लेकिन कई बार माही अपने गुस्से को काबू करने में नाकामयाब हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज में भी देखने को मिला, जब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच खेल रहे थी.

महेंद्र सिंह धोनी हुए क्लीन बोल्ड

धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में पिच पर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. इस मैच में छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे   महेंन्द्र धोनी बड़ी पारी खेलने में एक बार फिर नाकाम रहे. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने माही को क्लीन बोल्ड कर दिया. इस मैच में धोनी ने 15 गेंदों पर सिर्फ 12 रन बनाए, जिसमें उन्होंने एक भी छक्का न लगाते हुए सिर्फ 2 चौके लगाए.

ALSO READ: IPL 2021: आईपीएल से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कहा सब के सब फेल हुए, रुआंसी आवाज में फैंस से मांगी माफी

महेंद्र सिंह धोनी को आया गुस्सा

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) से मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) गुस्से में दिखाई दिए. वहीं वीडियों में अगर ध्यान से उनकी लिप्सिंग को देखा जाए तो ऐसा लग रहा है कि धोनी कुछ अपशब्द कह रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी की इस हरकत से क्रिकेट फैंस ने उनके इस कदम पर ट्वीट्स के चलते अपना रिएक्शन दिया। काफी लंबे समय बाद महेंद्र सिंह धोनी का इस तरह का बर्ताव देखने को मिला है,  फैंस उनसे ऐसी उम्मीद नहीं कर रहे थे.

ALSO READ: IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट के अपमानजनक व्यवहार से टूट पड़े डेविड वार्नर, हमेशा के लिए छोड़ा टीम का साथ, फैंस के लिए लिखा भावुक मैसेज

Disclaimer: हम इस प्रकार के किसी भी वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के आधार पर लिखा गया है, जिसे आप खुद देखकर निष्कर्ष निकाल सकते हैं, कि धोनी ने अपशब्द का प्रयोग किया है या नहीं.

Published on October 9, 2021 10:59 pm