असल जिंदगी में ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख पहचान पाना मुश्किल
असल जिंदगी में ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख पहचान पाना मुश्किल

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस को देखकर लोग यही सोचते हैं कि यह कितनी खूबसूरत है। इनका चेहरा कितना क्लीन होता है साथ ही साथ इनके चेहरे पर बहुत ग्लो रहता है। लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो जाते हैं। लेकिन उनका भ्रम तब टूटता है जब कुछ अभिनेत्रियां अपने रियल फेस के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं।

बता दें कि हमें जो चेहरा दिखता है वह उनका मेकअप किया हुआ चेहरा रहता है। जिसमें उनकी असली चेहरे की रंगत छुपी रहती है। लेकिन जैसे ही वह अपनी रियल फेस को दुनिया के सामने रखती हैं वैसे ही लोग हैरान रह जाते हैं कि यह वही अभिनेत्री है जो इतनी खूबसूरत नजर आती थी।

कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्हें मेकअप करना नहीं पसंद है और वह ज्यादातर समय बिना मेकअप किए गुजारती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने बिना मेकअप की अपने फेस को दुनिया के सामने रखा जिसको देखते ही लोगों ने कहा कि यह कौन है और पहचानने से इंकार कर दिया।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

DEEPIKA PADUKON

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। उन्हें बॉलीवुड का मस्तानी भी कहा जाता है. लेकिन कुछ समय पहले दीपिका ने अपनी नेचुरल खूबसूरत स्किन को फ्लॉट किया और सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली अपनी फोटो फैंस के साथ शेयर की।

इस फोटो में वह सुंदर लग रही थीं। लेकिन फैंस को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि यह वही दीपिका हैं जो फिल्मों में नजर आती हैं। बता दें कि मेकअप के बाद इनका चेहरा एकदम बदल जाता है। जिसकी वजह से लोग इन्हें पहचान नहीं सके।

करीना कपूर (Kareena kapoor)

Kareena kapoor

करीना कपूर के नेचुरल ब्यूटी के बारे में सबको पता है वह अपनी स्मोकी और बोल्ड लिप की वजह से बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं। हालांकि फिल्मों में काम करने के लिए मेकअप का सहारा जरूर लेना पड़ता है। लेकिन करीना अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

KATRINA KAIF

बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ मेकअप के बिना भी उतनी ही खूबसूरत लगती है जितना की मेकअप के बाद। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी कुछ विदाउट मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसको देखकर उनके फैंस ने उनकी काफी तारीफ की थी।

ALSO READ: कैटरीना कैफ के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान बढ़ा रहें हैं सलमान खान की नजदीकियां, ये पर्सनल तस्वीर हुई लीक

आलिया भट्ट(Alia Bhatt)

alia-bhatt-without-makeup

बता दें कि बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में शुमार आलिया भट्ट अक्सर बिना मेकअप वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आलिया ने बहुत कम समय में एक ऐसा मुकाम हासिल किया है जहां पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

आलिया को लोग उनकी फिटनेस और उनके अभिनय की वजह से पसंद करते हैं साथ ही साथ आलिया को हर वक्त मेकअप में रहना पसंद नहीं है। इसलिए वह अपनी विदाउट मेकअप वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी बिना मेकअप वाले अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं ।बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती है श्रद्धा अपने एक्टिंग की वजह से भी जानी जाती हैं।

ALSO READ: बिग बॉस सीजन 16 से कटा सलमान खान का पत्ता, अब ये अभिनेता सल्लू भाई की जगह होस्ट करते आएगा नजर

Published on September 3, 2022 2:30 pm