NEIL NITIN VIVEK OBERAI

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री में बहुत सी प्रेम कहानियां हैं। कई कहानियां तो बहुत ज्यादा चर्चा में रही। बहुत से ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने लव मैरिज की है। शादी के बाद किसी की मैरिड लाइफ सफल रही थी किसी की असफल भी हुई। इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने शादी के 20 साल बाद भी तलाक ले लिए, लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो जन्म जन्मांतर के लिए एक हैं।

कुछ ऐसे भी आर्टिस्ट हैं, जिनकी उनकी फैमिली की पसंद की यानी अरेंज मैरिज शादी की। उनकी शादी बहुत अच्छी चल रही है।

शाहिद कपूर और मीरा (Shahid Kapoor and Mira)

बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर यानी कि शाहिद कपूर की तो शाहिद कपूर ने अपने घरवालों की मर्जी से ही शादी की। उनको चॉकलेट बॉय कहा जाता है। उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत सी एक्ट्रेसेस को डेट किया। सबसे ज्यादा नाम उनका करीना कपूर के साथ जुड़ा। वह उनकी लॉग टर्म गर्लफ्रेंड बनी रही।

इसके साथ ही शाहिद कपूर का नाम विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, अमृता राव के साथ भी जुड़ा। लेकिन शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत से शादी की। मीरा शाहिद से 13 साल की छोटी है। मीरा को एक्टर के पिता पंकज ने पसंद किया था और उन्होंने अरेंज मैरिज शादी की और वह आज दो बच्चों के पिता हैं।

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)

विवेक ओबेरॉय इंडस्ट्री में कम ही नजर आए लेकिन उनकी शुरुआत अच्छी रही है। उनका नाम ऐश्वर्या राय के साथ खूब जुड़ा। अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही खुलकर बात की है।

उन्होंने ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया कि कभी ऐश्वर्या के साथ रिश्ता था। उन्हें साल 2012 में अपने पिता सुरेश ओबेरॉय की पसंद की लड़की से शादी कर लिया, जो कि कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित संजय दत्त के साथ खूब नाम जुड़ा। लेकिन ब्रेकअप के बाद वह बहुत ही दुखी हो गई थी। जब वह अमेरिका गई, वहां एक डिनर के दौरान उनकी मुलाकात डॉक्टर श्रीराम नेने से हुई। जिसके बाद परिवार वालों ने इनकी शादी करा दी। आज माधुरी दो बच्चों की मां हैं।

राकेश रोशन (Rakesh Roshan)

राकेश रोशन एक उम्दा कलाकार हैं। उन्होंने ओमप्रकाश की बेटी से शादी की। ओमप्रकाश एक मशहूर डायरेक्टर थे। इनके घर वालों ने शादी कराई उन्होंने ओम प्रकाश की बेटी पिंकी से शादी की।

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh)

नितिन मुकेश बेहतरीन अभिनेता हैं। उन्होंने अपने घर वालों की मर्जी से साल 2017 में रुक्मणी से शादी की।

ये भी पढ़ें-Ananya Panday और Aditya Roy Kapur के रिश्ते पर अभिनेत्री की मां ने तोड़ी चुप्पी, किया हैरान करने वाला खुलासा

Published on April 15, 2023 6:55 pm