ananya panday
ananya panday

बॉलीवुड कलाकार अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को एक साथ कई बार इवेंट में देखा गया है। जिसके बाद उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आ रही है।

हालांकि अब तक अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन अब अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मां भावना पांडे ने अपनी बेटी के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur के रिश्ते पर कही ये बात

हाल ही में एक बातचीत के दौरान भावना पांडे ने बताया कि, उनकी बेटी सिंगल है। भावना पांडे ने बताया है कि, इंडस्ट्री में इस तरह की चीजें होती रहती हैं और उन्हें लगता है कि व्यक्ति को अच्छी और बुरी बातों को दोनों को स्वीकार करना चाहिए। भावना पांडे का मानना है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को निगेटिव बातों पर ध्यान देकर मिल रहे प्यार पर ध्यान देना चाहिए।

अनन्या पांडे ने अपनी बेटी को अच्छा इंसान बनने की सलाह दी है। बता दें कि भावना पांडे अभिनेत्री हैं जिसकी वजह से उन्होंने अपनी बेटी को प्रोफेश्नल सलाह नहीं दी हैं।

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur एक साथ आए नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को एक साथ एक पार्टी में देखा गया था। इसके बाद दोनों एक साथ रैंप वॉर करते नजर आए थे।

इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर लोग अलग अलग तरह के कयास लगाने लगे। हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर आ रही खबरें कितनी सही है या नहीं ये तो दोनों ही बेहतर जानते होंगे।

ALSO READ: क्या War 2 में Jr NTR ही निभायेंगे विलेन की भूमिका? Aditya Chopra ने दिया ये जवाब

Published on April 15, 2023 2:36 pm