Jr NTR
Jr NTR

बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) इन दिनों अपने मेगा प्रोजेक्ट स्पाई यूनिवर्स (SPY Universe) की वॉर 2 (War 2) को लेकर काम कर रहा है। पाठन (Pathaan) के सुपरहिट होते ही मेकर्स ने वॉर 2 (War 2) का ऐलान कर दिया है। जिसके लिए ना सिर्फ मेकर्स बल्कि फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

बता दें कि वॉर 2 (War 2) को लेकर पहले खबरें आ रही थी कि इसमे साउथ के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की धांसू एंट्री होने वाली हैं, मेकर ने बातचीत भी कर रही है।

लेकिन इसके कुछ ही दिनों बाद खबरें आई कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR) इस फिल्म में काम नहीं करने वाले हैं। जिसका कारण बताया गया कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे जिसमे पहले से ही दो सुपरस्टार हो।

Jr NTR की War 2 में एंट्री

इस तरह की खबरें सुनने के बाद जूनियर एनटीआर के चाहने वाले निराश हो गए थे। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही हैं उसे सुनने के बाद तो वॉर 2 का इंतजार कर रहे फैंस खुशी से झूमने लगेंगे। वॉर 2 के लिए प्रोड्यूसर और मेकर आदित्या चोपड़ा की पहली पसंद जूनियर एनटीआर ही हैं और वो इस फिल्म का हिस्सा है।

फिल्म वॉर 2 में जूनियर एनटीआर मेन लीड रोल में होंगे। वॉर 2 में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘वॉर 2’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद केवल जूनियर एनटीआर ही हैं।

Jr NTR और Hrithik Roshan का होगा सामना

सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों में बताया जा रहा है कि, जूनियर एनटीआर वॉर 2 के लिए आदित्या चोपड़ा की पहली और एक मात्र पसंद है। फिल्म की कहानी को जूनियर एनटीआर को ध्यान में रखकर लिखी गई हैं। ऐसे में अगर जूनियर एनटीआर ने फिल्म वॉर 2 को करने से मना कर दिया होता तो फिल्म की कहानी को फिर से नए स्टार को ध्यान में रखकर लिखी जाती हैं।

वॉर 2 में दोनों सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के बीच की लड़ाई के रूप में इस तरह से लिखा गया है कि, इसे फैंस एन्जॉय करेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं मेकर्स पिछले चार महीने से इस फिल्म को लेकर जूनियर एनटीआर के संपर्क में थे और लगातार बातचीत चल रही थी। जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन फिल्म में एक दूसरे के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। वहीं उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की स्टारकास्ट का आधिकारिक तौर पर ऐलान करेंगे।

आपको बता दें कि वॉर 2 साल 2019 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का सीक्वल है। वॉर 2 स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है। इससे पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान, टाइगर 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

ALSO READ: “सड़क पर पिट जाउंगी” रणबीर कपूर को उर्फी जावेद ने कहा था उसकी औकात क्या है, अब पलटी और बोल गई ये बड़ी बात

Published on April 15, 2023 1:16 pm