Placeholder canvas

Sherlyn Chopra: यौन शोषण पर शर्लिन चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘ उसने मेरा सीना छुआ फिर उसने अपना हाथ…’

शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस हैं। वह अक्सर अपने कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 14 अप्रैल को मुंबई में उन्होंने एक बिजनेसमैन के खिलाफ केस दर्ज कराया।  उसके बाद वो और भी चर्चा में बन गई। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि एक वीडियो रिकॉर्ड की पैसे देने के बहाने बिजनेसमैन ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने उनका विरोध किया तब उसने गाली दी और जान से मारने की धमकी भी दी थी। सिलसिले में एक्ट्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उन्होंने यौन शोषण का आरोप लगाया।

12 अप्रैल को दुबई से पहुंची मुंबई

बता दें कि 12 अप्रैल को शर्लिन दुबई से मुंबई आई थी। उनके मैनेजर ने कॉल करके एक इन्वेस्टर से मिलने की बात कही थी। मैंनेजर ने कहा था कि वह मास्टर प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करना चाहता है।

मुंबई में एक स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड किया उसके बाद वह घर आ गईं। उसके बाद इनवेस्टर ने उन्हें मिलने के लिए होटल में बुलाया। नुसरत ने उसका नाम सुनील पारसमणी बताया था।

 इन्वेस्टर ने शर्लिन चोपड़ा का बताया फैन

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि जैसे इन्वेस्टर ने उनको देखा उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी और उसने कहा कि उनका बहुत बड़ा फैन है और उनके प्रोजेक्ट में पर इन्वेस्ट करना चाहता है। और उसने एक्ट्रेस को छोटा सा अमाउंट भी दिया और कहा कि म्यूजिक वीडियो बनाएंगे।

तब शर्लिन ने कहा कि इतने कम पैसे से म्यूजिक वीडियो नहीं बन सकता कम से कम 15 से 20 लाख रुपए चाहिए। तब ठीक-ठाक म्यूजिक वीडियो बन सकेगा।

 शर्लिन चोपड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही यह बात

शर्लिन चोपड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उस दिन उसने मुझे टोकन मनी रखने के लिए कहा और कहा कि बाकी अकाउंट में पैसे डाल देगा।

फिर उसने मुझसे कहा कि

“मुझे घर तक जाने का साधन नहीं है। उसे कार से घर छोड़ दें फिर मैने ड्राइवर से कहा कि पहले मुझे घर छोड़ दो फिर इन्हें ड्रॉप कर देना। फिर उसने एक्ट्रेस के घर पर जाने की इच्छा जताई तब उन्होंने कहा कि ठीक है उसे घर के अंदर बुलाया और उन्होंने कहा कि वह वेजिटेरियन है तो उसके साथ सही खाना मंगवाया खाने बाद का वह बैठ गया और उनका ब्रैस्ट टच करने लगा। फिर वह पीछे हट गई और बड़ी मुश्किल से मैंने अपनी जान बचाई।”

ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने किया शत्रुघ्न सिन्हा की इस बुरी आदत का खुलासा, सुन शर्मा गईं पत्नी पूनम, सोनाक्षी बोलीं- शुक्र है कि मै पापा जैसी नहीं हूँ